You are here
Home > MANORANJAN > मालाबार में आईं करीना छाईं करीना

मालाबार में आईं करीना छाईं करीना

दीपक दुआ
लेखक वरिष्ठ फिल्म समीक्षक व पत्रकार हैं। 1993 से फिल्म–पत्रकारिता में सक्रिय। मिजाज से घुमक्कड़। सिनेमा विषयक लेख, साक्षात्कार, समीक्षाएं व रिपोर्ताज लिखने वाले दीपक कई समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, न्यूज़ पोर्टल आदि के लिए नियमित लिखते हैं और रेडियो व टी.वी. से भी जुड़े हुए हैं।

उस शाम उत्तरी दिल्ली के पीतम पुरा में हजारों लोगों का रुख एक ही तरफ था। मौका था नेताजी सुभाष प्लेस में मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के 179वें शोरूम के उद्घाटन का और इस भीड़ का कारण था अभिनेत्री करीना कपूर का आगमन। हालांकि करीना फिल्मी सितारों की तरह देर से आईं लेकिन उन्होंने अपने चाहने वालों को निराश न करते हुए उनके साथ जम कर फोटो खिंचवाए। शोरूम का उद्घाटन करते हुए करीना ने कहा कि आभूषण से न सिर्फ सुंदरता बढ़ती है बल्कि पहनने वाले के आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होती है।

1993 में केरल से शुरू हुआ मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स आज अपने पारंपरिक और आधुनिक डिजाइन वाले आभूषणों के साथ देश के लगभग हर हिस्से में मौजूद है। मालाबार के चेयरमैन एम.पी. अहमद इस विस्तार का श्रेय अपने समूह की पारदर्शिता और ग्राहकों के भरोसे को देते हुए बताते हैं कि बहुत जल्द दिल्ली-एन.सी.आर. में मालाबार के और भी शोरूम खोले जाएंगे। खास बात यह है कि अगले कुछ दिन तक यहां 30 हजार के गहने खरीदने पर सोने का सिक्का उपहार में दिया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Top