You are here
Home > HOME > ‘ये है मोहब्बतें’ के स्टार करण पटेल क्यों हुए आग बबूला ?

‘ये है मोहब्बतें’ के स्टार करण पटेल क्यों हुए आग बबूला ?

‘ये है मोहब्बतें’ के स्टार करण पटेल क्यों हुए आग बबूला ?

टेलीविज़न इंडस्ट्री में ‘एंग्री यंग मैन’ के नाम से पॉपुलर ‘ये है मोहब्बतें’ के ‘रमन भल्ला’ का किरदार निभा रहे टीवी स्टार सिर्फ अपने शो में एक गुस्सैल इंसान का किरदार निभाते हैं बल्कि रियल लाइफ में भी उनके टेम्पर लूज़ करने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। और अब हाल ही में स्टार परिवार अवार्ड्स के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से करण को गुस्सा आने की खबर आयी है।

आखिर क्या है करण के गुस्से की वजह ?

हाल ही में मुंबई में टेलेविज़न इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह में से एक स्टार परिवार अवार्ड्स का आयोजन किया गया। जिसमें टेलेविज़न इंडस्ट्री के सभी ख़ास-ओ-आम ने की शिरकत। इस अवार्ड समारोह में टेलेविज़न इंडस्ट्री के सितारों ने लगा दिए चार चाँद।और इस अवार्ड समारोह की सबसे बड़ी खासियत ये थी की इसे ‘परदेस में हैं मेरा दिल ‘ के मेन लीड अर्जुन बिजलानी और करण पटेल कर रहे थे होस्ट । लेकिन बताया जा रहा है की चीज़ें वैसी नहीं हुईं जैसा प्लान किया गया था जिसकी वजह से करण को आ गया गुस्सा। खबर है की टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह एक सेगेमेंट के दौरान कई बार री-टेक हुए जिसकी वजह से करण की एंकरिंग में देरी हुयी । यहाँ तक तो करण ने फिर भी खुद पर काबू रखा हुआ था लेकिन जब टेलीप्रॉम्प्टर में भी प्रॉब्लम हुयी तो करण खुद को रोक नहीं पाए ।करण के गुस्से की असल वजह ये बताई जा रही है की उन्हें इस अवार्ड समारोह को ख़त्म कर किसी दूसरी पार्टी में शरीक होने के लिए जाना था लेकिन यहाँ हो रही दिक्कत ने उन्हें पार्टी के लिए करवा दिया लेट।

अवार्ड समारोह में करण ने पहले भी दिखाया था गुस्सा


पिछले साल भी इसी अवार्ड के दौरान करण के द्वारा एक मीडिया कर्मी की पिटाई की खबर ने सुर्खियां बना दी थी। बताया जाता है की आम लोगों ने भी करण का गुस्सा देख उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं की थी।बाद में जब करण को पता चला की उन्होंने गलत शख़्स पर उतार दिया अपना गुस्सा तो उन्होंने माफ़ी मांगी और वहां से चलते बने। इसके पहले भी मीडिया कर्मियों से बुरे तरह से बर्ताव करने की वजह से वो करण आ गये थे लाइमलाइट में।

‘ये है मोहब्बतें’ के सेट से भी ‘करण’ के नखरों की आती हैं खबरें

करण पटेल की लेट लतीफी की खबरें तो अक्सर आती रहती हैं।उनके बारे में ये बात तो अब जग ज़ाहिर की वो अपने सेट आते हैं काफी लेट जिसकी वजह से कई बार उनके को-स्टार्स को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।हाल ही में ये भी खबर आयी थी की सेट पर कारन को ज़्यादा गर्मी लगने लगी जिसकी वजह से उन्होंने शूट करने से मन कर दिया और शूट काफी देर तक रुका रहा । फिर हाल में ये भी खबर आयी थी की किसी सीन से करण नहीं थे खुश जिसकी वजह से वो अपने वैनिटी में जाकर बैठ गए और सेट पर घंटों उनका इंतज़ार होता रहा।

Leave a Reply

Top