You are here
Home > MANORANJAN > जालंधर में कपिल की शादी

जालंधर में कपिल की शादी

kapil

बी टाउन में शादी का सिलसिला बरकार है ऐसे में कपिल कैसे पीछे रह सकते है। जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना शादी का कार्ड अपने फैंस के साथ साँझा किया। बता दें की, वेडिंग कार्ड इंग्लिश भाषा में है। इसमें लिखा है, ‘दिल में खुशी और पैरंट्स के आशीर्वाद के साथ मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 12 दिसंबर 2018 को मैं और गिन्नी प्यार व सम्मान की एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं। हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहते है, जो हमारे इस शानदार सफर के साथी रहे। हम अपने सभी चाहने वालों से आशीर्वाद और शुभकामनाओं की अपेक्षा करते हैं।’

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जानकारी के अनुसार, कपिल और गिन्नी की शादी, गिन्नी के होमटाउन में ट्रडिशनल हिंदू रिवाज में होगी। जलंधर के नजदीक स्थित फगवाड़ा में विवाह कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें उनके परिवार व दोस्त शरीक होंगे। इसके बाद कपिल शर्मा के होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन रखा गया है।

kapil ginnie
सूत्रों के मुताबिक, सेलिब्रेशन की शुरुआत कपिल की बहन के घर 10 दिसंबर को माता के जगराते के साथ होगा। 12 दिसंबर को दोनों का विवाह होगा। इसके बाद 14 दिंसबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी होगी। बताया जा रहा है कि इसके बाद कपिल और गिन्नी इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए खास पार्टी का आयोजन करेंगे। इसके बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन भी रखा जाएगा।

 

Leave a Reply

Top