You are here
Home > breaking > आखिर क्यों कपिल शर्मा ने करी अपनी फीस कम

आखिर क्यों कपिल शर्मा ने करी अपनी फीस कम

कपिल शर्मा के एक गलत कदम ने उनके करियर पर दाग लगा दिया है। सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो से जाने के बाद कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। खबरें तो यहां तक थीं कि कपिल का शो जल्द ही बंद भी हो सकता है।

अब जो खबर आई है कपिल को लेकर वो काफी चौंकाने वाली है। पहली बार ऐसा देखा गया है की किसी सेलेब्रिटी ने सामने से आकर खुद अपनी फीस कम करने को कहा है। जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है।

लगातार कपिल के शो की रेटिंग गिर रही है। अपने शो को जारी रखने के लिए कपिल ने अपनी  फीस कम की है। आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक ‘द ड्रामा कंपनी’ नाम का एक नया शो लेकर आ रहे हैं जो की सोनी चैनल पर 8 बजे से टेलीकास्टा होगा।

कृष्णा के इस शो में अली असगर और सुगंधा मिश्रा नजर आएंगे साथ ही सुनील ग्रोवर गेस्ट अपीयरेंस देते रहेंगे। कपिल का शो पहले की तरह 9 बजे ही आएगा। एक समय ऐसा था जब कपिल ने ही सोनी चैनल को टीआरपी का शहंशाह बना दिया था।

वहीं अब सोनी उनके शो को बंद करने के बारे में सोच रहा है। इस बीच यह भी खबर आ रही है कि कपिल ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए और बढ़ा लिया है। कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपए की कमाई हो रही थी। कपिल शर्मा पहले जहाँ एक एपीसोड का 80 लाख रुपए लेते थे वहीं अब वो सिर्फ 40 लाख रुपए लेंगे।

कपिल के इस फैसले से मेकर्स काफी खुश हैं। लेकिन कपिल के शो की टीआरपी गिरने से उन्हें काफी निराशा भी हाथ लगी है। अब देखना ये है कि कपिल कैसे अपने शो को अकेले के दम पर टीआरपी हासिल करते हैं।

 

-साक्षी दीक्षित

 

Leave a Reply

Top