You are here
Home > MANORANJAN > KAPIL IS BACK: द कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरू

KAPIL IS BACK: द कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरू

कपिल शर्मा अपने फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो लेकर एक बार फिर छोटे पर्दे पर आ रहे हैं। जी हाँ, यह शो सोनी टीवी पर आएगा और दिवाली के मौके पर ऑन एयर हो सकता है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें, कपिल अभी तक अपनी पहली पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह के प्रमोशन में व्यस्त थे और अब शो के लिए मुम्बई पहुंच चुके हैं।

इसे भी पढ़े: काजोल के बच्चों को नहीं पसंद आती उनकी फिल्म

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया जिसमे कपिल के साथ उनके दो कलीग्स नज़र आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में कपिल ने लिखा है कि डेढ़ महीने बाद मुम्बई वापस आया हूं.. अब द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ लोगों को हंसाने का समय है।
गौरतलब है कि पिछले साल द कपिल शर्मा शो बन्द होने के बाद मार्च, 2018 में उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हुआ था। यह शो 3 एपिसोड ही चला था और बन्द हो गया था। इस शो को सोनी चैनल ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के चलते बंद करने का फैसला लिया था। शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जाते थे।

इसे भी पढ़े: #MeToo: पिता पर लगे आरोपों के बावजूद पीछे नहीं हटी नंदिता

योग के जरिए रुटीन लाइफ में वापस लौटे  कुछ दिन पहले कपिल ने हिमाचल प्रदेश जाकर मां बगलामुखी का दर्शन किया और हवन पूजन भी किया था। इसके कुछ समय पहले तक कपिल बैंगलोर के एक आश्रम में थे। वहां पर उन्होंने लम्बा वक्त गुजारा था। आश्रम में रहते हुए कपिल ने डिटॉक्सीफिकेशन प्रोग्राम के जरिए अपनी हेल्थ मेंटेन की है और शराब से भी दूरी बना ली है। इस दौरान उन्होंने ट्विंकल खन्ना की बुक ‘पैजामाज आर फॉरगिविंग’ भी पढ़ी और इसी से इंस्पायर होकर अपनी रुटीन लाइफ में वापस लौटे हैं।

Leave a Reply

Top