You are here
Home > MANORANJAN > शादी की तयारी हुई शुरू, गिन्नी के घर हुई चूड़ा सेरेमनी

शादी की तयारी हुई शुरू, गिन्नी के घर हुई चूड़ा सेरेमनी

ginnie kapil

कपिल और गिन्नी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. शादी की रस्मों में सबसे पहले गिन्नी चतरथ के घर पर अखंड पाठ रखा गया। शाम को दुल्हन की चूड़ा सेरेमनी हुई।

ginnie marriage function

इसमें गिन्नी की सहेलियों ने मिलकर दुल्हन को हरे और लाल रंग की चूड़ियां पहनाई और आशीवार्द दिया। गिन्नी ने अखंड पाठ के दौरान और चूड़ा सेरेमनी में लाल रंग का हैवी शरारा पहना हुआ था।

ginnie marriage function

ginnie dance

सेरेमनी में गिन्नी अपनी सहेलियों के साथ डांस करते हुए एंट्री लेती हैं, हालांकि इन फंक्शन्स में कपिल कहीं नजर नहीं आए।

ginnie marriage function

बता दें, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी वाले दिन पंजाबी सिंगर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे।

ginnie marriage function

वही 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा। कपिल ने अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा है जी हाँ, कपिल ने अपनी शादी के कार्ड में एक स्मार्ट कार्ड भी अटैच किया है। इस स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद ही गेस्ट को एंट्री दी जाएगी। गौरतलब है कि इसी तरह की व्यवस्था दीपिका और रणवीर की शादी में भी थी। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए गए हैं।

Leave a Reply

Top