You are here
Home > MANORANJAN > आज कंगना की ‘सिमरन’ और फरहान की ‘लखनऊ सेंट्रल’ का होगा आमना सामना

आज कंगना की ‘सिमरन’ और फरहान की ‘लखनऊ सेंट्रल’ का होगा आमना सामना

आज बॉक्‍स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्‍मों की भिंडत होनेवाली है. एक तरफ कंगना रनौत की फिल्‍म ‘सिमरन’ है तो दूसरी तरफ फरहान अख्‍तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’. कंगना ने फिल्‍म का जमकर प्रमोशन किया और प्रमोशन के दौरान भी वह काफी सुर्खियां बटोरते नजर आई, लेकिन कंगना के सनसनीखेज इंटरव्‍यू के कारण कुछ हद तक ‘सिमरन’ साईडलाइन भी हो गयी थी. दरअसल जब कंगना ने अपने इंटरव्यू कई अभिनेताओं पर खुलकर आरोप लगाया था जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा था वो ये सब अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कर रही है. हालांकि कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया था.
बता दें कि कंगना ‘सिमरन’ में गुजराती प्रफुल पटेल के किरदार में नजर आनेवाली हैं, जो न्‍यूयॉर्क में रहती हैं. फिल्‍म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. फिल्‍म में कंगना ने दमदार रोल प्‍ले किया है जिसकी झलक फिल्‍म के ट्रेलर में देखी जा चुकी है. वहीं फरहान अख्‍तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’ जेल से कुछ कैदियों के भागने की कहानी है. फरहान के साथ इस फिल्‍म में ‘कॉकटेल’ गर्ल डायना पेंटी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आनेवाली हैं.
फरहान एक भोजपुरी गायक बनने की तमन्‍ना रखनेवाले लड़के के किरदार में नजर आयेंगे. जो किसी आरोप में फंस कर जेल पहुंच जाता है. इस फिल्‍म में आजीवन कारावास पानेवाले कैदियों के बारे में कई बातें बताता नजर आयेंगी. फरहान इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. वहीं फिल्‍म के ट्रेलर को भी खासा पसंद किया गया था. लखनऊ सेंट्रल को निखिल आडवानी ने प्रोड्यूज किया है. इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी इस फिल्‍म में अहम किरदार में होंगे.

Leave a Reply

Top