You are here
Home > MANORANJAN > काजोल के बच्चों को नहीं पसंद आती उनकी फिल्म

काजोल के बच्चों को नहीं पसंद आती उनकी फिल्म

काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है ने 20 साल पूरे कर लिए. करण जौहर ने इस खास मौके पर आलीशान पार्टी रखी. जिसमें काजोल समेत फिल्म की स्टार कास्ट नजर आई. हाल ही में काजोल ने नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक की बातें साँझा कीं.

नेहा के शो में काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी के वक्त के किस्से भी सुनाये. उन्होंने बताया- ”कोई भी हमारी शादी से खुश नहीं था. मेरे परिवारवालों के अलावा अजय के परिवारवाले भी इस शादी से खुश नहीं थे. जब मैंने अपने पिता को बताया कि मैं शादी करना चाहती हूं तो वे दुखी हो गए और उन्होंने मुझसे हफ्ते भर तक बात नहीं की.”

”उन्होंने कहा कि तुम क्यों शादी करना चाहती हो. तुम अभी बहुत यंग हो और तुम्हारा करियर भी अच्छा जा रहा है. मगर मैं शादी करना चाहती थी. मैं और अजय दोनों अलग किस्म के हैं और बहुत सारे लोगों ने हमें साथ में देखा, समझा नहीं है.”

”हम लोगों ने साथ में काम किया और अपने रिलेशनशिप में अच्छा तालमेल बनाया. हम दोनों मिल कर एक पर्सन ही हैं और हमारे दोनों बच्चे हमारे हाथ.” बता दें कि दोनों कलाकार 24 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंध गए थे.

काजोल ने शो में अपने बच्चों के बारे में भी बातें की. उन्होंने बताया कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में अच्छी नहीं लगतीं. वे उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते.

Leave a Reply

Top