You are here
Home > MANORANJAN > नाइट चैट के दौरन जसलीन ने अनूप संग रिश्ते पर किया खुलासा

नाइट चैट के दौरन जसलीन ने अनूप संग रिश्ते पर किया खुलासा

बिग बॉस में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. अब अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है. अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाने के बाद जसलीन और शिवाशीष की दोस्ती गहरी होती दिख रही है. दरअसल जसलीन अब अक्सर शिवाशीष से अपने दिल की बात शेयर करते नज़र आ रही है.

हालांकि सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा को इससे कोई दिक्कत नहीं है. मंगलवार के एपिसोड में आधी रात लाइट बंद होने के बाद भी शिवाशीष और जसलीन को दबी हुई आवाज में बातें करते हुए देखा गया.

जसलीन कहती हैं- ”जबसे मैं सिंगल्स की टीम में आई हूं मुझे अजीब सा लग रहा है. बहुत पराया सा फील हो रहा है मुझे. क्योंकि मैं अकेली हूं और नई हूं. मुझे डबल्स की आदत है, उन लोगों को समझने की आदत है.” इसपर शिवाशीष कहते हैं, ”ऐसा कुछ नहीं है अनूप जी चले गए हैं इसलिए तुम्हें अजीब लग रहा है. तुम अकेला फील क्यों कर रही हो?, मेरा यकीन करो सिंगल्स लाख गुना अच्छे इंसान हैं. उनमें एकता भी है और वे इंसान भी अच्छे हैं.” शिवाशीष की इस बात पर जसलीन सहमत दिखती हैं और कहती हैं, ”मैं मानती हूं कि सिंगल्स सौ प्रतिशत, एक सौ प्रतिशत अच्छे इंसान हैं. उनमें यूनिटी है.”

अंत में शिवाशीष, जसलीन को समझाते हुए कहते हैं कि ज्यादा मत सोचो, सिर्फ अनूप जी के बारे में सोचो. इसके बाद वे कहते हैं, ”अच्छा है तेरा और अनूपजी का… ” इतना बोलकर शिवाशीष चुप हो जाते हैं. तब जसलीन पूछती हैं क्या? इसपर शिवाशीष कहते हैं शो के बाद पूछूंगा.

तो जसलीन ने कहा- ”शो के बाद सब कुछ बताऊंगी. बहुत सी बातें हैं.” अनूप संग अपने रिश्ते पर जसलीन का ये बयान दर्शकों की रुचि बढ़ा रहा है. वैसे भी दोनों के रिश्ते पर सवाल उठ चुके हैं. लोगों का कहना है कि पॉपुलैरिटी के लिए दोनों ने रिलेशन का टैग अपनाया है.

Leave a Reply

Top