You are here
Home > NEWS > साध्वी से सिर पर मालिश करवा रहे दिल्ली पुलिस के एसएचओ

साध्वी से सिर पर मालिश करवा रहे दिल्ली पुलिस के एसएचओ

दिल्ली के जनकपुरी पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंद्रपाल का एक साध्वी से हेड मसाज करवाते हुए फोटो वायरल हो रहा है. जब मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की जानकारी में आया तो उन्हें इस आरोप में डिस्ट्रिक्ट लाइन भेज दिया गया और उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

फोटो में साध्वी एसएचओ के सिर का मसाज करती हुई दिख रही है. फोटो वायरल होने के बाद तत्काल प्रभाव से एसएचओ को वहां से हटा दिया गया है.

आरोप है कि वह पुलिस की वर्दी में उत्तम नगर की एक साध्वी नमिता आचार्य के पास गए और उससे सिर में मालिश करवाई.  हालांकि इस मामले में एसएचओ ने अपनी सफाई में कहा कि वो कई दिनों से काफी परेशान चल रहे थे इसलिए किसी के कहने पर साध्वी के पास एनर्जी हीलिंग के लिए गए थे.

बता दें की इस साध्वी के कई और फ़ोटो भी है जिनमें वो नेताओं और दूसरे पुलिसवालों का मसाज करती हुई और मेडीटेशन करवाती हुई दिख रही हैं.

इसी तरह साल 2017 में आई एक तस्वीर में दिल्ली के एक थाने में एसएचओ राधे मां के सामने हाथ जोड़े खड़ा था और उसकी कुर्सी पर विराजमान थी राधे मां. मामला तूल पकड़ता देख पुलिस के आला अफ़सर हरकत में आए. विवेक विहार थाने के एसएचओ संजय शर्मा का तबादला करके शाहदरा की पुलिस लाइन भेज दिया गया और पांच पुलिसवालों का भी तबादला कर दिया.

Leave a Reply

Top