You are here
Home > breaking > इंगेजमेंट रिंग ढूंढने निकले अनुष्का शारुख : jab harry met sejal :movie review

इंगेजमेंट रिंग ढूंढने निकले अनुष्का शारुख : jab harry met sejal :movie review

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को रिलीज हो गई। इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी तीसरी बार साथ नजर आ रही है। उन्हें देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ तो उमड़ी, लेकिन हॉल से बाहर निकलने के बाद दर्शको के चेहरे पर ज्यादा खुशी दिखाई नहीं दे रही है।

कास्ट– शाहरुख़  खान , अनुष्का शर्मा

निर्देशक– इम्तिआज़ अली

अवधि– 154 मिनट्स

फिल्म की कहानी

लड़की गुजराती और लड़का पंजाबी, लड़की का नाम सेजल (अनुष्का शर्मा) और लड़के का हैरी (शाहरुख़  खान)।  लड़की जहां अपने परिवार वालों और मंगेतर के साथ छुट्टियां मनाने नीदरलैंड आती है।  वही हैरी टूरिस्ट गाइड का काम करता है। छुट्टियां खत्म अब हिंदुस्तान वापस आते वक़्त हवाई जहाज में सेजल को पता चलता है कि मंगेतर ने उसे जो सगाई में अंगूठी दी थी वो कहीं खो गई है। अब क्या? सेजल कहती है बिना अंगूठी के तो वापस नहीं जानेवाली हूँ। तो क्या था,  अपना बोर्डिंग पास फाड़कर फेकती है सेजल और प्लेन से उतर जाती है।

पुराना रोमांस

बाकि बॉलीवुड फिल्मो की तरह आगे बढ़ती है, जहां दो अनजान लड़का लड़की टकराते है और उनमें अट्रेक्शन होता है। अब क्योंकि यह इम्तेयाज अली की फिल्म है, तो इसमें आपको उनके डायरेक्शन की छाप मिलेगी ही। फ़िल्म पहले भाग में आपको बोर नहीं करती है। शाहरुख और अनुष्का की केमिस्ट्री भी अच्छी है।

इसके बाद क्या, वही सवाल… क्या हैरी अपने प्यार का इजहार सेजल से कर पाएगा? क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़ हैरी के साथ जिंदगी बिताएगी? यही है फिल्म का कहानी… इसमें आपको मस्ती, रोमांस और ड्रामा जैसे सभी मसालें मिलेगें। फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो यह पहले से ही लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के एक गाने ‘फुर्र’ के लिए प्रीतम और अंतरराष्ट्रीय कंपोजर डीजे डिप्लो ने मिलकर काम किया है। सभी गाने लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

Leave a Reply

Top