You are here
Home > MANORANJAN > क्या तनुश्री ने बी टाउन को दो गुटों में बाँटा ?

क्या तनुश्री ने बी टाउन को दो गुटों में बाँटा ?

नई दिल्ली, बोल बिंदासज़ूम पर इंटरव्यू के दौरान तनुश्री दत्ता ने जो नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है उसके बाद बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है. इस गंभीर विवाद पर कुछ सेलेब सुरक्षित बयान देकर निकल गए. वही कुछ बी-टाउन के कई सेलेब्स ने सामने आकर तनुश्री को सपोर्ट किया.

इसे भी देखे: क्या सुधर गए है कपिल और सुनील के रिश्ते?

तनुश्री के समर्थन में फुकरे की विलन रिचा ने ट्वीट कर लिखा- ”तनुश्री दत्ता होना दुखद है. अकेला और सवालिया होना. कोई भी औरत ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहती जो उसके लिए ट्रोलिंग और असंवेदनशीलता का दरवाजा खोले. जो उनके साथ सेट पर हुआ वो डरावना था. उनकी बस यही गलती थी कि वे चुप नहीं रहीं. तनुश्री दत्ता होने के लिए काफी हिम्मत चाहिए.”


तनुश्री का साथ देते हुए स्वरा भास्कर ने तनुश्री का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”#IBelieveYouTanushreeDutta.”

एक्टर फरहान अख्तर ने भी तनुश्री-नाना विवाद पर ट्वीट कर लिखा– ”घटना के वक्त जेनिस वहां मौजूद थीं जिस पर आज बहस हो रही है. यहां तक कि जब तनुश्री के पास 10 साल पहले करियर की सलामती को देखते हुए चुप रहने का मौका था, वो नहीं रहीं. उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है. उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए.”


बता दें की अमिताभ, आमिर, सलमान जैसे बड़े स्टार्स सुरक्षित बयान देकर अपना पल्ला झाड़ा. वही स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा और फरहान अख्तर ने तनुश्री का खुल के सपोर्ट किया.

इसे भी देखे: BIGG BOSS: घर वालों के सामने जसलीन ने अनूप को किये KISS

Leave a Reply

Top