You are here
Home > breaking > आखिर क्यों इलियाना ने ट्विटर पर निकला भड़ास ?

आखिर क्यों इलियाना ने ट्विटर पर निकला भड़ास ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने एक पुरुष फैन द्वारा बदतमीजी किए जाने का गुस्सा अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट पर निकाला। इलियाना ने रविवार को ट्वीट करके कहा- जिस दुनिया में हम जी रहे हैं यह बहुत घटिया है। मैं समझती हूँ कि मैं एक पब्लिक फिगर हूँ और मेरे पास निजता या गुमनाम होकर जीने का सौभाग्य नहीं है। अपने दूसरे ट्वीट में इलियाना ने इसी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा- लेकिन यह किसी भी शख्स को मुझसे बदतमीजी करने की इजाजत नहीं देता है। फैन एंटीक्स के साथ इसमें कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है। आखिरकार मैं भी एक महिला ही हूँ। इलियाना के इस ट्वीट को हजारों की तादात में लोगों ने लाइक और ऱीट्वीट किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मामला रविवार का है, जब इलियाना डिक्रूज़ एक फ़ैशन शो में शामिल होने जा रही थीं। कुछ देर के लिए उन्हें ट्रैफ़िक सिग्नल पर रुकना पड़ा। इलियाना की कार जब ट्रैफ़िक सिग्नल पर रुकी तो वहां मौजूद कुछ युवकों ने उन्हें पहचान लिया। उन्होंने इलियाना की कार को घेर लिया। एक युवक तो कार के बोनट पर लेट गया था।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब फैन्स के साथ इस तरह की बदतमीजी हुई है। इससे पहले शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे भी फैन्स के मिसबिहेवियर का शिकार हो चुके हैं। हालांकि महिलाओं के मामले में यह ज्यादा गंभीर इसलिए हो जाता है क्योंकि फिर यह दीवानेपन से ज्यादा बदतमीजी में परिवर्तित हो जाता है।

साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top