You are here
Home > breaking > IIFA अवॉर्ड: शाहिद से चिढ़कर सुशांत सिंह राजपूत ने किया TWEET

IIFA अवॉर्ड: शाहिद से चिढ़कर सुशांत सिंह राजपूत ने किया TWEET

हाल ही में न्यूयॉर्क में हुआ 18 वां IIFA AWARD फंक्शन इन दिनों खूब चर्चा में है। इस अवॉर्ड फंक्शन को लेकर हर तरफ बातें हो रही हैं। इसमें बॉलीवुड के लगभग सभी दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी। INTERNATIONAL INDIAN FILM ACADEMY (IIFA) की तरफ से ये शाम शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के नाम रही, जी हां, फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ जो ड्रग्स पर आधरित फिल्म थी। इसके लिए आलिया और शाहिद को दमदार एक्टिंग के लिए क्रमश:  बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

आपको बता दें कि, इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फिल्म नीरजा’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, अनिरूद्ध रॉय चौधरी को उनकी फिल्म ‘‘पिंक’’ के लिये बेस्ट निर्देशक का अवॉर्ड मिला। इसी के साथ संगीतकार ए.आर.रहमान को बॉलीवुड में 25 साल पूरे होने पर एक विशेष सम्मान दिया गया। फिल्म उद्योग के दिग्गज अनुपम खेर और शबाना आजमी को क्रमश: ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ और ‘‘नीरजा’’ के लिये बेस्ट को-एक्टर और बेस्ट को-एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। साथ ही फिल्म ‘‘ढिशूम’’ के लिए वरुण धवन को बेस्ट कॉमेडी के लिए अवॉर्ड मिला, जबकि फिल्म  ‘‘नीरजा’’ में नेगेटिव किरदार निभाने के लिये जिम सर्भ को बेस्ट विलेन का अवॉर्ड दिया गया।

फिल्मकार करन जौहर की फिल्म ‘‘ए दिल है मुश्किल’’ का संगीत की श्रेणी में दबदबा रहा। बेस्ट म्यूजिक डायेरक्टर का सम्मान प्रीतम को दिया गया और बेस्ट प्लेबैक सिंगर का पुरस्कार ‘‘बुलेया’’ के लिये अमित मिश्रा को दिया गया। अमिताभ भट्टाचार्य को ‘‘चन्ना मेरेया’’ के लिये बेस्ट लिरिक्स का सम्मान दिया गया। बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड संयुक्त रूप से तुलसी कुमार ‘‘सोच ना सके’’ (एयरलिफ्ट) और कनिका कपूर को ‘‘डा डा डस्से’’(उड़ता पंजाब) के लिये दिया गया। दिशा पाटनी को ‘‘एम एस धोनी’’ के लिये बेस्ट न्यू एक्ट्रेस और पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ को न्यू बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया । बेस्ट स्टोरी का अवॉर्ड फिल्म ‘‘कपूर एंड संस’’ को दिया गया। फिल्म ‘‘पिंक’’ के लिये एक्ट्रेस तापसी पन्नू को वूमन ऑफ द इयर नामित किया गया।

बता दें कि, IIFA AWARDS में सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल हुए थे, लेकिन इस बार उनके हाथ सिर्फ निराशा आई। जी हां, सुशांत ने फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड पाने की उम्‍मीद लगाई थी, मगर उन्‍हें शाहिद कपूर ने मात दे दी। सुशांत ने बाद में आईफा का मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हाहाहाहाहा’, जिसके बाद फैंस ने उन्‍हें ट्रोल किया।

इस बार बेस्ट एक्टर का IIFA AWARD शाहिद कपूर को फिल्म ‘उड़ता’ पंजाब के लिए मिला। वहां दर्शक दीघा में बैठे सुशांत को शायद ये बात अच्छी नहीं लगी। उन्होंने शाहिद के अवॉर्ड जीतने के कुछ मिनटों बाद ही ऐसा ट्वीट किया जिसके कारण सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। सुशांत ने IIFA को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘आइफा हाहाहाहा’। इस ट्वीट के बाद लोग कहने लगे कि, सुशांत को शाहिद की जीत की खुशी मनानी चाहिए, ना कि अपने हारने का अफसोस। इसके बाद से ही लोग सुशांत को खूब ट्वीटर पर ट्रोल कर रहे हैं।

– साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top