You are here
Home > MANORANJAN > अब IIT-JEE प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाएंगे ऋतिक रोशन

अब IIT-JEE प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाएंगे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी पिछली फिल्म ‘काबिल’ की सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हो गए हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि वह सुपर 30 में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्मकार विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म पटना में रहने वाले एक शिक्षक की जिंदगी पर आधारित होगी जो आर्थिक रूप से कमजोर 30 प्रतिभाशाली छात्रों को हर साल IIT-JEE प्रवेश परीक्षा के लिए तैयारी कराते हैं और उनकी सफलता दर शानदार रही है।

इस पर आनंद कुमार का कहना है कि उन्हें अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए विकास बहल पर यकीन है और विश्वास है कि वह दिल को छूने वाली फिल्म बनाएंगे। उन्होंने कहा कि पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए ऋतिक एक सही पसंद हैं। आनंद कुमार ने एक बयान में कहा, “मैं बहुत खुश हूं क्योंकि ऋतिक इस भूमिका के लिए बेहतरीन पसंद हैं। मैंने उनका काम देखा है और उनमें विविधता और व्यापकता है जो दर्शाती है कि वह अभिनेता के रूप में काफी मजबूत हैं।“

अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने और चरित्र को बेहतर तरीके से समझाने के लिए ऋतिक ने कुछ समय पहले ही आनंद कुमार से मुलाकात की थी और मुलाकात वाली उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थी। बता दें कि ऋतिक की पिछली फिल्म ‘काबिल’ को काफी पसंद किया गया था, अब फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं।

Leave a Reply

Top