You are here
Home > ASTROLOGY > कैसा रहेगा आपका सप्ताह जानिए आचार्य गोकुल से

कैसा रहेगा आपका सप्ताह जानिए आचार्य गोकुल से

राशिफल-23/10/17  से  29/10/17

आचार्य गोकुल

 

मेष- चू, चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,आ

कार्यक्षेत्र में लाभ होगा, शुभ समाचार प्राप्त होंगे, धार्मिक स्थल की यात्रा का योग है, सामाजिक, धार्मिक कार्यो में रूचि बढ़ेगी, घर परिवार में सुख शांति रहेगी, जीवन साथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें, क्रोध पर नियंत्रण रखें। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

वृषभ- ई,ऊ,ए,ओ,वा,वी,वू,वे,वो

अचानक यात्रा का कार्यकर्म बनेगा, कुछ रुकावटों के साथ कार्य बनेंगे, मन में व्यर्थ की चिंताएं रहेंगी, सवास्थ्य के प्रति सचेत रहे, पेट से सम्बंधित समस्या तकलीफ दे सकती है, परिजनों से वाद-विवाद हो सकता है, क्रोध पर नियंत्रण रखें। शनि चालीसा का पाठ करें।

मिथुन- का,की,कू,ध,छ,के,को,ह

कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिवर्तन के योग है, मित्रो संग यात्रा का योग है, ऊर्जावान रहेंगे, मन में आशा- निराशा के मिले जुले भाव रहेंगे, घर परिवार में किसी सदस्य को स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी हो सकती है, धार्मिक आस्था बढ़ेगी। गाय की सेवा करें।

कर्क-  ही,हू,है,हो,डा,डी,डू,डे,डो

कार्यक्षेत्र में प्रतियोगिता में आपको सफलता मिलेगी, स्थान परिवर्तन का योग है, मन प्रसन्न रहेगा, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे, घर परिवार में सुखद वातावरण रहेगा, आपकी भागदौड़ आपकी मेहनत का आपको लाभ मिलेगा। पीपल को सींचे।

सिंह-  मा,मी,मू,मो,टा,टी,टू,टे

कार्यक्षेत्र में आप उत्साह व जोश से कार्य करेंगे, परिजनों, मित्रो का सहयोग प्राप्त होगा, संतान से प्रसन्नता प्राप्त होगी, मन प्रसन्न रहेगा, अगर वाणी पर संयम रख कर वार्तालाप करे तो आपके कार्य बनते चले जायेंगे। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कन्या-  ढो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो

कार्यक्षेत्र में की गयी प्लानिंग आपको लाभ देगी, आपके मानसिक परिश्रम का आपको फल प्राप्त होगा, मित्रो संग धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने के योग है, लिखने, पढ़ने, सीखने में रूचि बढ़ेगी, घर परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा। माँ दुर्गा के दर्शन करें।

तुला-  रा,री,रु,रे,ता,ती,तू,ते

कार्यक्षेत्र में आप अपने परिश्रम व बुद्धि के प्रयोग से सफलता प्राप्त करेंगे, मित्रो व परिजनों  का सहयोग प्राप्त होगा, धर्म कर्म में रूचि बढ़ेगी, धार्मिक आस्था बढ़ेगी, मन प्रसन्न रहेगा, घर परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा। शनि चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक-  तो,ना,नी,नू,ने,नो,या,यी,यू

कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग है, कोई खुशखबरी प्राप्त होगी, धन का आगमन होगा, मित्रो व सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा, यात्रा का योग है, मन प्रसन्न रहेगा, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे, कार्यक्षेत्र में धीरे धीरे लाभदायक स्थिति बनेगी। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

धनु-  ये,यो,भा,भी,भू,धा,फा,ढा,भे

कार्यक्षेत्र में अचानक यात्रा का कार्यकर्म बनने के योग है, खर्च की अधिकता रहेगी, वाकपटुता व आपकी व्यव्हार कुशलता से आपके कार्य बनते चले जायेंगे, धन का आगमन होगा। घर परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा। हनुमान जी को चोला चढ़ाएं।

मकर-  भो,जा,जी,खी,खू,खो,गा,गी

कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, धन का आगमन होगा, निवेश से लाभ होगा, आप ऊर्जावान रहेंगे, धार्मिक आस्था विश्वास बढ़ेगा, दान- धर्म में रूचि रहेगी, दोस्तों मित्रो संग आनंददायक समय व्यतीत होगा, घर परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। शनि देव के दर्शन करें।

कुम्भ- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,दा

कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, पद प्रतिष्ठित लोगो से मेल मुलाकात होगी, धन का आगमन होगा, साथ ही खर्च भी बढ़ेगा, निवेश के लिए अच्छा समय है, घर परिवार में किसी सदस्य को स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या हो सकती है, सचेत रहे। वाहन सावधानी से चलाएं। शनि चालीसा का पाठ करें।

मीन- दी,दू,घ,झ,दे,दो,त्र,चा,ची

कार्यक्षेत्र में लाभदायक समय है, मान-सम्मान बढ़ेगा, धार्मिक मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे, यात्रा  पर जाने के योग है, मन प्रसन्न रहेगा, घर परिवार में हर्षो उल्लास का वातावरण रहेगा, दोस्तों मित्रो का सहयोग मिलेगा। हनुमान चालीस का पाठ करें।

व्यक्तिगत प्रश्नों के उत्तर के लिए संपर्क करें

आचार्य गोकुल

8130691561

आप अपने प्रश्न हमें मेल भी कर सकते है.

bolbindaasss@gmail.com

Leave a Reply

Top