You are here
Home > breaking > धरतीपकड़ को किसानों को कांग्रेस से जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है, आलू की फैक्ट्री लगाने वालों से यही उम्मीद थी -जवाहर यादव

धरतीपकड़ को किसानों को कांग्रेस से जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है, आलू की फैक्ट्री लगाने वालों से यही उम्मीद थी -जवाहर यादव

कांग्रेस पार्टी कमाल है। जहां इनके अध्यक्ष आलू की फैक्ट्री लगाने की बात करते हैं, वहीं इनके युवा नेता 2 फीट का आलू उगाने का दावा कर संसद में हरियाणा की फजीहत करवाते हैं। इन्हीं होनहारों के बीच हैं आरोपों में घिरे ज़मीन के सौदागर, हरियाणा के सुप्रसिद्ध धरतीपकड़ भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी।
कांग्रेस ने हुड्डा जी को किसानों की कमेटी का प्रमुख बनाया है। उन किसानों को कांग्रेस से जोड़ने के लिए जिनकी जितनी ज़मीन हुड्डा सरकार ने खुर्द बुर्द की, उतनी दुनिया में किसी ने नहीं की होगी। सेक्शन 4 और 6 में उलझाकर किसानों की जमीन बिल्डरों के कब्जे में पहुंचाने और मोटा कमीशन खाने वाली आरोपित हुड्डा सरकार से किसान कई मीटर दूर से नमस्ते ना कर दें तो देखना।
वैसे ये वहीं कांग्रेस है जिसके अध्यक्ष राहुल गांधी को आलू की फैक्ट्री लगाते सबने सुना था। और ये वही धरती पकड़ हुड्डा जी हैं जिनके सुपुत्र दीपेंद्र हुड्डा ने संसद में 2 फीट का आलू उगाने की बात कही थी। दीपेंद्र हुड्डा की शक्ल तब देखने लायक थी जब सुषमा स्वराज जी ने खड़े होकर कहा था कि दीपेंद्र और उनके पिता किसानों की राजनीति करते हैं, खुद को किसान का बेटा कहते हैं और ये तक नहीं पता कि 2 फीट की तो लौकी भी नहीं होती, आलू तो दूर की बात है।
अब ज्यादा क्या कहें, कांग्रेस में तो हर साख पे उल्लू बैठा है, अंजामे गुलिस्तां क्या होगा।

Leave a Reply

Top