You are here
Home > NEWS > हनी के पूर्व पति का दावा- राम रहीम की प्रेमिका है हनीप्रीत

हनी के पूर्व पति का दावा- राम रहीम की प्रेमिका है हनीप्रीत

गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को पुलिस लगातार तलाश कर रही है। इस बीच हनीप्रीत के पूर्व पति ने राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विश्वास गुप्ता ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया कि गुरमीत और हनीप्रीत में बाप-बेटी का रिश्ता नहीं था। विश्वास ने कहा कि गुरमीत अपने साथ हथियारों से भरा एक बड़ा बॉक्स रखता था। वह जिस कार में सफर करता, उसमें उसके आदमी हथियारों का बॉक्स लेकर चलते थे।

वहीं हनीप्रीत की हत्या की आशंका पर कहा कि वह गुरमीत की प्रेमिका है। किसी की हिम्मत नहीं कि उसकी हत्या कर सके।दोनों के बीच अवैध संबंधआपत्तिजनक स्थिति में देखाचंडीगढ़ प्रेस क्लब में शुक्रवार को पत्रकारों को विश्वास गुप्ता ने बताया कि हनीप्रीत किसी भी रूप में गुरमीत की बेटी नहीं थी। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। उसने खुद दोनों को कई बार आपत्तिजनक हालत में देखा। इसी कारण उसे हनीप्रीत से तलाक लेना पड़ा।

विश्वास ने कहा कि मुझे धोखे में रखकर दोनो बाप-बेटी का नाटक करते और हनीप्रीत सारी रात राम रहीम के साथ सोती थी। मैंने उन्हें आपत्तिजनक हालत में भी देखा। राम रहीम ने मुझे दामाद और हनीप्रीत को दुनिया के सामने बेटी बताया था लेकिन सच्चाई कुछ और ही थी। विश्वास ने दावा किया कि एक कार्यक्रम में राम रहीम ने हनीप्रीत को बेटी बनाने की बात कही थी लेकिन कभी गोद नहीं लिया। इसके बाद हनीप्रीत अक्सर बाबा के साथ उनकी गुफा में रात गुजारती थी। कई बार मुझे गुफा के बाहर रखा जाता और हनीप्रीत के साथ बाबा के साथ अंदर रहती।

विश्वास ने यह भी आरोप लगाया कि जब हम कभी बाहर जाते तो होटल में ऐसा रूम बुक किया जाता जिसमें अंदर से दोनों कमरों को जोड़ने वाला दरवाजा होता। जैसे ही हम कमरे में जाते, हनीप्रीत अंदर के दरवाजे से होते हुए राम रहीम के रूम में चली जाती और सारी रात वहीं रहती। विश्वास ने आगे कहा कि बाबा राम रहीम ने अपनी गुफा में बिग बॉस की तरह सेट बना रखा था और हम 6 कपल्स थे जिन्हें गुफा में बारी-बारी से 28 दिन रुकना पड़ता था। राम रहीम ने मुझे किराए का टट्टू बना रखा था। विश्वास ने आरोप लगाया कि मुझे बाद में धमकियां मिलने लगीं, उन्होंने मेंरी संपत्ति भी हड़प ली। जान हथेली पर रखकर मीडिया से बात कर रहा हूं।

हनी डेरे की रानी और विपसना थी नौकरानी

विश्वास ने कहा कि उसके और हनीप्रीत के बीच 10 साल तक अच्छे रिश्ते रहे, लेकिन इस दौरान भी हनीप्रीत की गुरमीत में अधिक दिलचस्पी रहती थी। डेरे में सबको पता था कि हनीप्रीत डेरे की रानी है, जबकि विपसना की हैसियत नौकरानी की थी।

विश्वास ने कहा कि उसकी हनीप्रीत के परिवार से पूरी सहानुभूति है। उन्होंने गुरमीत के डर से उसके परिवार पर दहेज उत्पीड़न का केस किया।मेरी हत्या करा सकता है गुरमीतगुरमीत के बारे में गुप्ता ने कहा-“वह जेल में बंद होकर भी बहुत ताकतवर है। वह कभी भी मेरी हत्या करा सकता है। मेरे डेरा छोड़ने के बाद उसने अपने गुर्गों को मेरी हत्या का हुक्म भी दिया था। पंचकूला के सेक्टर 15 में मेरे घर के बाहर चार-पांच आदमी मेरे रैकी करते थे। मैंने पुलिस में शिकायत की तो सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मुझे शक है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जिंदा बचूंगा या नहीं।” गुप्ता रोते व विलाप करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस से रवाना हो गया।

Leave a Reply

Top