You are here
Home > breaking > आखिरकार सामने आ गई हनीप्रीत, तोडी राम रहीम से संबंधों पर चुप्पी और..

आखिरकार सामने आ गई हनीप्रीत, तोडी राम रहीम से संबंधों पर चुप्पी और..

नई दिल्ली। रेप केस में सजा काट रहे राम रहीम की सबसे बडी राजदार हनीप्रीत आखिरकार सामने आ ही गई। ज्ञातव्य है कि हनीप्रीत पिछले डेढ माह से फरार चल रही है। पुलिस उसको ढूंढ रही है लेकिन अभी तक हनीप्रीत उनके हाथ नहीं आई। लेकिन अब हनीप्रीत सामने आ गई है और उसने न्यूज चैनल आजतक को दिए एक साक्षात्कार में खुद को निर्दोष बताया है। साथ ही हनीप्रीत ने राम रहीम और उसके संबंधों पर चुप्पी भी तोडी। हनीप्रीत ने चैनल को बताया कि मेरे और मेरे पाप के बीच पवित्र रिश्ता है। जब हनीप्रीत से इतने दिन गायब रहने के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था।

हनीप्रीत ने कहा कि वह बहुत डर गई थी। साथ ही उसने बताया कि वह किसी तरह हरियाणा से दिल्ली गई। हनीप्रीत ने कहा कि अब वह हरियाणा-पंजाब कोर्ट जाएगी। जब हनीप्रीत से सरेंडर के बारे में सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि वह इस बारे में कानूनी सलाह लेगी। हनीप्रीत से जब राम रहीम के साथ हेलीकॉप्टर में रोहतक जाने के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वह कोर्ट की इजाजत से गई थी।

पंचकुला में दंगा भडकाने के आरोप पर हनीप्रीत ने कहा कि कुछ लोगों को साजिश के तहत दंगा भडकाने के लिए भेजा गया था। साथ ही उसने कहा कि आप कोई एक क्लिप ऐसी दिखा दीजिए जिसमें मैं ऐसा कुछ कह रही हूं या कर रही हूं। राम रहीम पर लगे आरोपों के सवाल पर उसने कहा कि जिन दो लडकियों ने आरोप लगाए हैं क्या वे कभी सामने आई। सिर्फ चिट्ठियों के आधार पर दोषी बना दिया।

Leave a Reply

Top