You are here
Home > HOME > FILM REVIEW: लव, सेक्स और धोखा का भरपूर डोज है फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’

FILM REVIEW: लव, सेक्स और धोखा का भरपूर डोज है फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’

फ्रेंचाइजी फिल्मों के इस दौर में एरोटिक हेट स्टोरी फॉर कम समय में सबसे ज़्यादा कड़ी अब तक भुना चुका है. इसी कड़ी की अगली फिल्म हेट स्टोरी फॉर है. एक बार फिर एक लड़की के बदले की कहानी को सेक्स,रोमांच के जॉनर के साथ प्रस्तुत किया गया है. कहानी पर आते हैं.

फ़िल्म की कहानी ताशा (उर्वशी) की है जो सुपर मॉडल बनना चाहती हैं. इसी बीच उसकी जिंदगी में फैशन फोटोग्राफर राजवीर (करण वाही) से होती है. राजवीर से ताशा एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब राजवीर का भाई आर्यन (विवान) भी ताशा को पाना चाहता है.

आर्यन नशे की दवा मिलाकर ताशा के साथ संबंध बनाता है. दोनो भाई एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं फिर कहानी में ट्विस्ट आता है ये सब ताशा ने ही किया है. ताशा ऐसा क्यों कर रही है. इसके लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी.

फ़िल्म की कहानी में ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न है लेकिन एक वक्त के बाद वो बनावटी ज़्यादा लगने लगते हैं. अभिनय की बात करें तो अभिनय के लिहाज से यह बहुत कमजोर फ़िल्म है. उर्वशी ने जमकर अंग प्रदर्शन किया है लेकिन अभिनय में वह कमज़ोर राह गयी हैं.

विवान और करण सहित दूसरे किरदार ठीक ठाक रहे. फ़िल्म के संवाद और सिनेमाटोग्राफी अच्छे बन बड़े हैं. फ़िल्म का संगीत अच्छा है. आखिर में अगर आप एरोटिक फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ही यह बेवजह की ट्विस्ट और टर्न वाली फिल्म आप देख पाएंगे.

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स हैं। फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। फिल्म में रोमांच, सेक्स और बदले की भावना को दिखाया गया है।

एक्टिंग
फिल्म की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कुछ फिल्मों में काम किया है, लेकिन वे अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई है। हालांकि, फिल्म हेट स्टोरी 4 में उन्होंने अच्छा काम किया है। वहीं अन्य एक्टर्स करन वाही, विवान भटेना का काम भी ठीक है।
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने का गाना ‘आशिक बनाया आपने…’ फिल्म रिलीज से पहले ही हिट हो गया था।

देखें या नहीं
यदि आप उर्वशी रौतेला के फैन्स हैं और आप लव, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं तो ही फिल्म देखने जाए।

Leave a Reply

Top