You are here
Home > HOME > हरभजन सिंह को इस बार फील्ड के बाहर आया गुस्सा,फ्लाइट में ब्लडी इंडियन कहने वाले पायलट पर हुए आग बबूला

हरभजन सिंह को इस बार फील्ड के बाहर आया गुस्सा,फ्लाइट में ब्लडी इंडियन कहने वाले पायलट पर हुए आग बबूला

क्रिकेटर हरभजन सिंह क्रकेट के मैदान पर अपने गुस्से के लिए तो फेमस हैं ही और अब मैदान के बहार भी दिखा भज्जी का ज़बरदस्त गुस्सा..और इस बार गुस्सा जायज़ भी था और दूसरों पर हो रहे अन्याय के खिलाफ था..

हरभजन ने जेट एयरवेज के पायलट पर नस्लीय भेदभाव, महिला और एक दिव्यांग व्यक्ति से मारपीट का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले के बाद भज्जी नस्लवाद के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं.

भज्जी ने ट्वीट में लिखा, ‘ बर्नाड होसलिन नाम के पायलेट ने जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा कर रहे दो भारतीयों को अपमानित करते हुए फ्लाइट से निकल जाने को कहा, जबकि वो खुद इसी एयरलाइंस के लिए भारत में काम कर रहे हैं.

भज्जी का गुस्सा यहीं नहीं रुका उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ‘यही नहीं उस पायलट ने फ्लाइट में एक महिला और शारीरिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति के साथ हाथापाई भी की और नस्लवादी टिप्पणी की, वहां जो भी हुआ बेहद शर्मनाक था.’

हरभजन ने ट्वीटर पर लोगों से इस मुद्दे पर माँगा समर्थन और ट्वीटर पर आम जनता ने भज्जी को दिया है ज़बरदस्त समर्थन..

इन ट्वीट्स में भज्जी का आरोपी नस्लवादी पायलट पर गुस्सा साफ़ झलका . इस मामले में सफाई देते हुए जेट एयरवेज ने कहा कि फ्लाइट में मौजूद यात्रियों का फीडबैक लिया है. एयरलाइन ने खेद जताते हुए कहा- कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और उसके बाद उचित एक्शन लिया जाएगा.

जेट एयरवेज से यही उम्मीद की जा रही है की वो इस मामले की दुरुस्त जांच करवाए और आरोपी पायलट के दोषी पाए जाने पर करे कड़ी से कड़ी कार्रवाई ताकि ऐसे सभी लोगों को ये पता चले की नस्लवाद फैलाकर कर वो अब इस देश में आराम से नहीं रह पाएंगे…
रजनी,सवांददाता,मुंबई

Leave a Reply

Top