You are here
Home > breaking > दिल्ली के त्रिलोकपुरी में नींद से उठी महिला, दिखी कटी हुई चोटी

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में नींद से उठी महिला, दिखी कटी हुई चोटी

चोटी कटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी और बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में अब दो मामले सामने आए हैं. मंगलवार को त्रिलोकपुरी इलाके में 55 साल की महिला की सोते हुए चोटी कट गई.

महिला ने बताया कि वह नींद में थी तभी अचानक उसके सिर में अचानक तेज दर्द हुआ और उसकी नींद खुल नई. महिला ने जब अपनी आंखे खोली और सिर पर हाथ लगाया तो पता चला कि उसकी चोटी कट चुकी थी.

महिला ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था फिर भी उसकी चोटी कट गई. महिला ने इस मामले में परिवार को जानकारी दी. थोड़ी ही देर में यह सूचना आग की तरफ मोहल्ले में फैल गई. मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से भी की गई. घटना के बाद इलाके के लोग सहमे हुए हैं.

नोएडा में भी कटी चोटी

दनकौर ब्लॉक क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में रविवार दोपहर घर में अकेली बैठी एक महिला की चोटी कटने का मामला सामने आया है. घटना के बाद महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. पीड़ित परिजनों ने उसे दनकौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया है.

मिर्जापुर गांव निवासी हसीना रविवार दोपहर अपने घर में बैठी हुई थी. उसका कहना है कि इसी दौरान एक बुजुर्ग महिला सफेद कपड़ों में उनके घर आई और उसकी चोटी को खींचकर काट दिया.

पीड़ित ने बताया घटना के बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद आगे क्या हुआ उसे कुछ याद नहीं. कुछ देर बाद जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने हसीना को घर में बेहोशी पाया. साथ ही उसकी चोटी भी उसके पास ही कटी हुई पड़ी थी.

-ऋषभ अरोड़ा

Leave a Reply

Top