You are here
Home > MANORANJAN > SPLITSVILLA के गौरव बने हसीना

SPLITSVILLA के गौरव बने हसीना

दिल्ली में जन्में गौरव अरोड़ा MTV Splitsvilla के आठवें सीजन में नजर आए थे. बीते साल उन्होंने सेक्स चेंज सर्जरी कराई और अब वह टीवी पर अपनी नई पहचान गौरी अरोड़ा के साथ आने को तैयार हैं. लेकिन इसे लेकर वह काफी नर्वस भी हैं.

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने ये भी कहा कि इस रियल्टी शो के दौरान उन्हें बिकिनी में ऑडिशन देना था. इसे लेकर वह काफी नर्वस थे. उन्हें इस बात की भी चिंता थी कि बिकिनी में उन्हें देखकर परिवार का क्या रिएक्शन होगा. साथ ही दूसरी चिंता ये भी थी कि कहीं लोग ऐसा न समझें कि उन्होंने बॉडी दिखाने के लिए ही सेक्स चेंज करवाया है.

हालांकि फिलहाल वह शो से जुड़े सभी जजेस के पॉजिटिव रिएक्शन से खुश हैं और उन्हें इंतजार है कि उनकी फैमिली इस पर क्या कहती है.गौरव जब MTV Splitsvilla में नजर आए थे, तब लड़कियां उन्हें देखकर आहें भरती थीं. मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी अच्छा काम कर रहे थे. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी सेक्स चेंज कराएंगे.

मगर इस बारे में गौरव का कहना है कि उन्हें अपनी पूरी जिंदगी एक औरत जैसा महसूस होता रहा है. उनके लिए सेक्स चेंज कराने का फैसला लेना बहुत जरूरी था.अब जब कई महीनों तक चली सर्जरी के बाद उनका सेक्स चेंज हो गया है, तो वो गौरव अरोड़ा से गौरी अरोड़ा बन गए हैं.

लड़के से लड़की बनी ये मॉडल, बोली- बिकिनी में देख घरवाले क्या कहेंगे?

 इस नई पहचान के साथ जल्द ही फिर से वह टीवी पर नजर आने वाले हैं. उन्हें इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल सीजन-3 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल किया गया है. इस शो को डब्बू रतनानी, मलाइका अरोड़ा खान और मिलिंद सोमन जज करेंगे.लड़के से लड़की बनी ये मॉडल, बोली- बिकिनी में देख घरवाले क्या कहेंगे?

उनका कहना है कि भीतर से एक लड़की जैसा महसूस करने वाले इस सच का सामना करने में उन्हें काफी वक्त लगा और सेक्स चेंज कराने का फैसला लेने के लिए उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ी.

 

Leave a Reply

Top