You are here
Home > MANORANJAN > Fukrey Returns’ will be surprised by the collection of powerful collections on the first day, earning wonder

Fukrey Returns’ will be surprised by the collection of powerful collections on the first day, earning wonder

फुकरे की सीक्वल फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ ने रिलीज होने के पहले ही दिन मे दमदार कलेक्शन बटोर ली हैं। इस कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी भीड़ देखने को मिली. फिल्म ने धांसू ओपनिंग करते हुए पहले ही दिन 8.10 करोड़ की कमाई कर डाली. Fukrey Returns का पहला दिन जबरदस्त रहा। फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग से यह साफ है कि इस वीकेंड में फिल्म शानदार कमाई करने वाली है. 2013 में रिलीज हुई ‘फुकरे’ ने पहले दिन सिर्फ 2.62 करोड़ की कमाई की थी. जबकि वीकेंड की कमाई देखी जाए तो 9.82 करोड़ ही कर पाई थी. शुरुआत धीमी होने के बावजूद एक सप्ताह में ‘फुकरे’ 18.42 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी। तो वहीं भारत में लाइफटाइम कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 36.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

यदि पिछली फिल्म की कमाई को सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ से तुलना की जाए तो उम्मीद है पहले से ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म होगी. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है और इस सप्ताह इस फिल्म के टक्कर की कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में यह फिल्म पूरे सप्ताह अच्छा बिजनेस दे सकती है. बता दें कि इस महीने ही क्रिसमस के मौके पर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. तब तक फुकरे रिटर्न्स को काफी फायदा मिल सकता है. इस फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपए है. फुकरों के गैंग की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. यूथ ओरियंटेड कॉमेडी फिल्म है. इसलिए फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।

संवादाता

तुषार पंडित

Leave a Reply

Top