You are here
Home > NEWS > जहानाबाद में लडक़ी से छेड़छाड़ मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी फरार

जहानाबाद में लडक़ी से छेड़छाड़ मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी फरार

पटना। बिहार के जहानाबाद में एक लडक़ी से सरेआम छोड़छाड के मामले में राज्य पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मानवता को शर्मसार करने वाले इस विडियो में शामिल 3 आरोपी फरार हैं।

पटना रेंज के आईजी नैयर हसनैन खान ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लडक़ी नाबालिग है। उन्होंने बताया, जहानाबाद में छेड़छाड़ का विडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों में से कुछ बालिग भी हैं। इस मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। तीन आरोपी अभी फरार हैं।

घटना के दो वीडियो पिछले तीन दिनों से बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस मीडियो में आधा दर्जन लडक़े किसी सूनसान कच्ची सडक़ पर एक लडक़ी को दबोचे नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लडक़ों ने पीडि़ता को बुरी तरह दबोच रखा है और वे जबरन उसके कपड़े फाड़ रहे हैं। इस वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष को मिली, उन्होंने तुरंत संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज करवाया और छानबीन शुरू की।

Leave a Reply

Top