You are here
Home > MANORANJAN > आयुष्मान-भूमि की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान-भूमि की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आपको नॉन Cool मुदित शर्मा और’नॉन HOT सुगंधा जोशी की मजेदार कहानी देखने को मिलेगी।

 

आयुष्मान ने इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कहा है कि फिल्म ऐसे मुद्दे पर बनी ही, जिसके बारे में मिडिल क्लास फैमिली में अब भी लोग बातचीत करना शर्म की बात ही मानते हैं। वह पुरुष से जुड़ी इस परेशानी को किसी छुआछूत जैसी बात मान लेते हैं। तो इस फिल्म के जरिए सबसे पहले तो मिडिल क्लास में उस झिझक को मिटाने की कोशिश की जा रही है। यह जरूरी है कि इस पर लोग पहले बात तो करे। साथ ही आयुष्मान बताते हैं कि लोग ऐसा मान बैठते हैं कि मर्दानगी का सीधा कनेक्शन उसकी फिजिकलिटी से जुड़ा हुआ है। अगर आप में थोड़ी सी भी कमी है तो आपको किसी काम का नहीं समझा जाता है। फिल्म में यही दिखाने की कोशिश है कि प्यार का आपकी फिजिकलिटी से कोई भी लेना देना नहीं है। बता दें कि यह फिल्म मनोरंजक तरीके से नपुंसकता के विषय को डील कर रही है।

आर.एस. प्रसन्ना द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्मों में हमेशा ही छोटे शहर के रोमांस और देसी मनोरंजन को तवज्जो दी गई है और ये फिल्म भी इसी खास स्टाइल में बनी हुई हैं। आयुष्यमान-भूमि की साथ में ये दूसरी फिल्म हैं।
यह फिल्म 1 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Top