You are here
Home > breaking > द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस-बदमाशों में फायरिंग, 5 बदमाश गिरफ्तार

द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस-बदमाशों में फायरिंग, 5 बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली । दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास मंगलवार दोपहर कुछ बदमाशों और पंजाब पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड की फायरिंग हुई, जिसके बाद पुलिस ने मौके से 5 बदमाशों को दबोच लिया। मिली जानकारी के अनुसार, दबोचे गए बदमाश कुख्यात है, जिनके ऊपर कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 5 हथियार समेत करीब 100 गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने ये कार्रवाई एक गुप्त सूचना के आधार पर की थी। बहरहाल, पुलिस इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अब उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, द्वारका इलाके में सोमवार सुबह सूचना मिली कि वहां एक बिल्डिंग में पिछले कुछ दिनों से कुछ बदमाश यहां छिपे हुए हैं। इस सूचना पर पंजाब पुलिस की एक टीम यहां पहुंची और दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर बिल्डिंग को घेर लिया। पुलिस की कार्रवाई की भनक बदमाशों को लग गई, ऐसे में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई।

बाद में पुलिस टीम ने इन बदमाशों पर शिकंजा कसा और 5 बदमाशों को गिरप्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि ये बदमाश पंजाब में कई वारदातों को अंजाम देने के बाद दिल्ली में आकर छिपे हुए थे। पुलिस टीम ने इन बदमाशों के पास से 5 हथियार समेत काफी गोलियां बरामद की हैं।

Leave a Reply

Top