You are here
Home > MANORANJAN > शराब के नशे में पियूष मिश्रा ने महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

शराब के नशे में पियूष मिश्रा ने महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

#MeToo मूवमेंट ने इतना ज़ोर पकड़ लिया है की धीरे धीरे अब मनोरंजन इंडस्ट्री के नामचीन लोग द्वारा किये गए दुष्कर्म सामने आ रहे है. मनोरंजन जगत में गलत व्यव्हार के खिलाफ एक जंग सी छिड़ गयी है. नानापाटेकर, विकास बहल, रजत कपूर, अलोक नाथ के साथ अब इस लिस्ट में शामिल हुए है- गायक, गीतकार और एक्टर पीयूष मिश्रा, अब इन पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए गए हैं. एक महिला पत्रकार ने पियूष मिश्रा पर आरोप लगाया की नशे की हालत में उन्होंने उनके साथ गलत व्यवहार किया था.

#metoo1. Piyush Mishra – Writer, actor, music composer.In 2014, in a private party organized by my friends, he was a…

Posted by Ketki Joshi on Thursday, 11 October 2018

इसे भी पढ़ेआमिर ने छोड़ी गुलशन कुमार की बायोपिक

केतकी जोशी ने फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में कहा कि वह 2014 में फैन के तौर पर एक पार्टी में पियूष से मिली थीं, जहां वे मुख्य अतिथि थे. केतकी ने लिखा- “मिश्रा ने 20-25 लोगों के सामने मेरे साथ फ्लर्टिंग की. वे पूरी पार्टी के दौरान शराब पीते रहे और धीरे-धीरे उन्हें नशा होने लगा. पार्टी खत्म होने पर जब मैं पीयूष मिश्रा के पास से गुजरी तो उन्होंने मेरे हाथ पकड़ लिया और अपना हाथ मेरे हाथों पर रगड़ने लगे.”

इसे भी पढ़ेराजपाल यादव बने बेटी के पिता

पीयूष मिश्रा ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर पीटीआई से कहा, “मुझे ये घटना याद नहीं है, क्योंकि मैं शराब के नशे में था, लेकिन फिर भी मैंने यदि अपने शब्दों या हरकतों से महिला को असहज महसूस कराया हो तो मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगा.”

इसे भी पढ़ेआलोक नाथ पर विनता ने लगाया रेप का आरोप

Leave a Reply

Top