You are here
Home > MANORANJAN > स्‍वीमिंग पूल में टाइगर संग दिखीं दिशा पटानी, ‘बागी 2’ के बारे में दी ये जानकारी…

स्‍वीमिंग पूल में टाइगर संग दिखीं दिशा पटानी, ‘बागी 2’ के बारे में दी ये जानकारी…

पिछले काफी समय से बी टाउन में ऐसी चर्चा है कि टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं. कई बॉलीवुड इवेंट्स, आउंटिग में अक्‍सर साथ नजर आनेवाले टाइगर और दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों स्‍टार्स स्‍वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. दरअसल दोनों स्‍टार्स आगामी फिल्‍म ‘बागी 2’ के लिए पुणे में मौजूद हैं. हालांकि यह फिल्‍म इस जोड़ी की पहली फिल्‍म है, लेकिन इससे पहले यह जोड़ी एक सिंगल गाने में थिरकती नजर आई थीं. पिछले दिनों ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू हुई है.

दोनों स्‍टार्स ने ‘बागी 2’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्‍द ही फिल्‍म का दूसरा शेड्यूल भी पूरा होने जा रहा है. टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी कि फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हालांकि इस तसवीर में दोनों स्‍टार्स का चेहरा नहीं दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. फिल्म निर्माताओं ने कई अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर और तकनीशियन को फिल्म के साथ जोड़ा है.

And its a wrap schedule 1! #baaghi2 #sajidnadiadwala @khan_ahmedasas @dishapatani @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म ‘बागी’ ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाया जाएगा. बता दें कि इस िफल्म के लिए टाइगर जमकर तैयारी कर रहे हैं और इस िफल्म में अपने लुक के लिए टाइगर ने अपने खूबसूरत घुंघराले बाल भी कटवा लिए हैं. इसी फल्म के लिए टाइगर ने अपना पूरा सिर मुंडवा लिया है.

Testing out my powers for #Baaghi2 #bts #offdayfunnn #sajidnadiadwala @khan_ahmedasas @dishapatani @nadiadwalagrandson

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

‘बागी 2’ को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. यह साल 2016 की फिल्‍म ‘बागी’ की सीक्‍वल है. जिसमें श्रद्धा कपूर और टाइगर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्‍म उस साल की सफल फिल्‍मों में से एक थी. इस फिल्‍म में टाइगर खतरनाक स्‍टंट करते हुए नजर आये थे. इस फिल्‍म में वे शुरुआत में सीधे-साधे लड़के और फिर बाद में मस्कुलर बॉडी वाले लड़के के तौर पर नजर आये थे.

सूत्र का कहना है कि, इस फिल्‍म में वे एक्‍शन को एक लेवल अप ले जाना चाहते हैं इसलिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

Leave a Reply

Top