You are here
Home > NEWS > दिल्ली: निर्भया कांड की बरसी पर 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

दिल्ली: निर्भया कांड की बरसी पर 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली.  जहां एक तरफ पूरा देश निर्भया कांड की बरसी पर महिलाओं की सुरक्षा के बारे में बड़ी-बड़ी बातें कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ देश की राजधानी दिल्ली में 16 दिसंबर को ही एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. नार्थ वेस्ट दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में शनिवार की शाम को 16 साल नाबालिग लड़की पार्क में अपने एक दोस्त के साथ बैठी थी. जहां तीन अज्ञात लोगों ने आकर उसके सात बदसलूकी शुरू कर दी. लड़की के दोस्त ने इसका विरोध किया तो उन्होंने दोनों को मारा पीटा और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

मौके से फरार होने से पहले वह लड़की का मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए ताकि लड़की किसी को इसके बारे में सूचित ना कर सके. बाद में पीड़ित और उसके दोस्त ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद से पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आईपीसी 323, 363 और 376 D के अलावा POCSO ACT 6  के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है.

आरोपी तक पहुचने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने पूरे मामले में लड़की के दोस्त को भी क्लीन चिट नहीं दी है उससे भी लगातार पूछताछ की जा रही है. पीड़िता परिवार के साथ शालीमार बाग के हैदरपुर गांव के पास बनी झुग्गियों में रहती है. उसकी मां और पीड़िता कोठियों में मेड का काम करती हैं.

Leave a Reply

Top