You are here
Home > MANORANJAN > दीपिका पादुकोण ने लिया फिल्मों से ब्रेक

दीपिका पादुकोण ने लिया फिल्मों से ब्रेक

सोनम कपूर, नेहा धूपिया, हिमेश रेशमिया की शादी के बाद से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के चर्चे काफी तेजी से हो रहे है। माना जा रहा है कि यह कपल भी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सूत्रों की मानें तो रणवीर और दीपिका 18-20 नवंबर के बीच शादी करने वाले हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि दीपिका पादुकोण रणवीर से शादी को लेकर इनती सीरियस हो गईं है कि उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है।


दीपिका की मां इन दिनों मुंबई में हैं, वहीं दीपिका खुद भी शूटिंग से ब्रेक लेकर मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं। दोनों एक ज्वैलरी शॉप के बाहर स्पॉट हुईं। खैर अभी इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है कि दीपिका इस शो रूम में क्यों आई थीं। वैसे, ये ज्वैलरी शोरूम तनिष्क का है और दीपिका इसकी ब्रांड एम्बेसड भी हैं।


खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवारवाले मुंबई में ही शादी करना चाहते हैं। दरअसल, सिंह परिवार के ज्यादातर रिलेटिव्स मुंबई में रहते हैं और सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं। खबर यह भी है कि रणबीर की मां ने दीपिका को पादुकोण के जन्मदिन पर साड़ी और डायमंड रिंग गिफ्ट की थी।

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top