You are here
Home > breaking > PM मोदी के भाषण पर हंसी कांग्रेस नेता, मोदी बोले- रामायण सीरियल के बाद आज सुनने को मिली एेसी हंसी

PM मोदी के भाषण पर हंसी कांग्रेस नेता, मोदी बोले- रामायण सीरियल के बाद आज सुनने को मिली एेसी हंसी

कांग्रेसी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। दरअसल, पीएम मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब दे रहे थे। कांग्रेसी सांसदों ने पीएम के जवाब के वक्त लोकसभा में जमकर नारेबाजी की, लेकिन मोदी के धारदार भाषण ने कांग्रेस की शाउटिंग बिग्रेड को शांत हो जाने के लिए बाध्य कर दिया।

मोदी ने नेहरू के प्रधानमंत्री पद पर चयन से लेकर हाल में राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी पर हमला बोला। हालांकि इस तीखे हमले के बाद भी कांग्रेसी सांसद नारेबाजी करते रहे, लेकिन उनका जोश जाता रहा। लोकसभा के बाद पीएम ने राज्यसभा में भी हंगामा कर रहे कांग्रेसियों को चुप कराया।

जोर-जोर से हंसी रेणुका चौधरी

 पीएम के भाषण के वक्त कांग्रेस की रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंसने लगीं। यह अस्वाभाविक किस्म की और जरूरत से ज्यादा तेज हंसी थी। ऐसा लग रहा था कि वह अपनी हंसी के जरिये प्रधानमंत्री के भाषण में खलल डालना चाह रही हैं।
उपराष्ट्रपति ने लगाई फटकार
पहले तो सभापति वेंकेया नायडू ने यह कहकर उन्हें झिड़का कि आपको क्या हुआ? कुछ समस्या हो तो डॉक्टर के पास जाइए। इसके बाद उन्होंने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि इस तरह का अशिष्ट बर्ताव शोभा नहीं देता।
मोदी बोले रामायण सीरिलय के बाद सुनी ऐसी हंसी
इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेंकैया नायडू से आग्रह किया कि सभापति जी रेणुका जी को कुछ न कहें, क्योंकि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है। जाहिर है कि इसके बाद सदन में हंसी के ठहाके लगे और रेणुका चौधरी की बोलती बंद हो गई।

Leave a Reply

Top