You are here
Home > MANORANJAN > ज‍िस शो के 6 बार व‍िनर रहे कप‍िल शर्मा, उसी से र‍िप्‍लेस होगा ‘फैम‍िली टाइम व‍िद कप‍िल’

ज‍िस शो के 6 बार व‍िनर रहे कप‍िल शर्मा, उसी से र‍िप्‍लेस होगा ‘फैम‍िली टाइम व‍िद कप‍िल’

मुंबई | मशहूर कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनका गालियों भरा ट्वीट और ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद उनकी साख खराब हुई है। कप‍िल शर्मा की ग‍िरती साख का असर उनके नए शो फैम‍िली टाइम पर भी पडा है। कप‍िल के व‍िवादों और लगातार शूट‍िंग कैंस‍िल करने की वजह से चैनल ने कप‍िल के शो को एक महीने के ल‍िए सस्‍पेंड कर द‍िया है। कपिल की गैरमौजूदगी के चलते शो की शूटिंग बार-बार कैंसिल हो रही है। चैनल रिपीट टेलीकास्ट ही दिखा रहा था, लेक‍िन अब वो कोई र‍िस्‍क नहीं लेना चाहता है।

अब खबर है क‍ि कप‍िल के शो को ऐसा कार्यक्रम र‍िप्‍लेस करेगा ज‍िसे कप‍िल 6 बार जीत चुके हैं। सूत्रों की मानें, तो कप‍िल के शो की जगह सोनी चैनल पर उसी टाइम स्‍लॉट पर कॉमेडी सर्कस का प्रसारण क‍िया जाएगा। विपुल शाह इस शो के नये सीजन पर काम कर रहे हैं। कपिल को स्टार बनाने वाले इस शो का ह‍िस्‍सा इस बार कप‍िल नहीं होंगे। हालांक‍ि खबर ये भी है क‍ि कप‍िल के शो की जगह कॉमेडियन वीर दास का नया शो भी आ सकता है।

फैम‍िली टाइम की शूट‍िंग बंद 
कप‍िल के व‍िवाद और उनकी परेशान‍ियों के चलते फैम‍िली टाइम की शूट‍िंग प‍िछले 10 द‍िनों से नहीं हो पा रही है। यही वजह है क‍ि चैनल को रिपीट टेलीकास्ट द‍िखाना पड रहा है। सूत्रों की मानें, तो बुधवार को मुंबई में चैनल की स्पॉन्सर्स के साथ मीटिंग हुई थी। कहा जा रहा है कि चैनल जल्द ही स्पॉन्सर्स का सारा पैसा लौटाएगा और शो बंद कर देगा। अगर ऐसा हुआ तो ये कप‍िल शर्मा के भव‍िष्‍य के ल‍िए अच्‍छा नहीं होगा। बता दें क‍ि लोग कप‍िल शर्मा की मानस‍िक स्‍थ‍ित‍ि को लेकर भी तरह तरह की बातें कर रहे हैं।

Leave a Reply

Top