You are here
Home > breaking > लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ कर्नल ने किया रेप

लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ कर्नल ने किया रेप

शिमला – शिमला में सेना के एक अधिकारी की बेटी से सेना के ही एक अन्य अधिकारी द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। हालांकि इस बारे में जिला पुलिस फिलहाल अत्यधिक गोपनीयता बरत रही है और आरोपी अधिकारी का नाम तक सार्वजनिक नहीं कर रही है। हालांकि बलात्कार की शिकायत दर्ज होने की जिला पुलिस प्रमुख सौम्य ने पुष्टि जरूर की है।

जानकारी के मुताबिक शिमला में तैनात एक सैन्य अधिकारी की बेटी के साथ सेना के ही एक कर्नल स्तर के अधिकारी द्वारा बलात्कार करने की शिकायत शिमला के सदर पुलिस थाना में दर्ज हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड़की की शिकायत के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है या नहीं इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की है। पुलिस इस सारे मामले में आरोपी अधिकारी से पूछताछ में जुटी हुई है।

शिकायत के मुताबिक बलात्कार की ये घटना आरोपी कर्नल के घर पर ही बीती रात घटी। कथित पीड़ित लड़की शिमला में मॉडलिंग के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गेयटी थियेटर आई हुई थी जहां से आरोपी अधिकारी इसे बहला फुसलाकर लक्कड़ बाजार क्षेत्र के लौंगवुड क्षेत्र स्थित अपने आवास पर ले गया। आरोप है कि वहां बीती रात इस अधिकारी ने लड़की को डरा धमका कर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस पीड़ित युवती का 164 के तहत बयान दर्ज कर रही है।

…………***…………

BUY PRODUCT FROM:http://www.ayuryogyatra.com/shop/

Leave a Reply

Top