You are here
Home > breaking > छिंदवाड़ा एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कॉन्स्टेबल ने तानी बंदूक

छिंदवाड़ा एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कॉन्स्टेबल ने तानी बंदूक

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ पर छिंदवाड़ा में एयरपोर्ट पर एक पुलिसकर्मी ने बंदूक तान दी। इस पुलिस कॉन्स्टेबल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को सामने देखकर उनपर  बंदूक तान दी, लेकिन उसे कुछ ही पलों में अरेस्ट कर लिया गया। छत्तीसगढ़ पुलिस ने बंदूक तानने वाले इस कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। दरअसल शुक्रवार को कमलनाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा दौरे पर गए थे। फिलहाल कांग्रेस नेता पूरी तरह सुरक्षित हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना उस वक्त हुई जब कांग्रेस नेता कमलनाथ दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर हवाई पट्टी पर बंदूक तानने से सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए। कुछ देर के लिए सभी सकते में आ गए थे। उसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने कुछ ही पलों में आरोपी कॉन्स्टेबल रत्नेश पवार को काबू में कर लिया। फिलहाल आरोपी कॉन्स्टेबल रत्नेश पवार से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में इस आरोपी ने कुछ याद ना होने की बात कही है। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि उसने ऐसा किया क्यों।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। आरोपी कॉन्स्टेबल रत्नेश पवार को सस्पेंड कर दिया गया है। किसी भी मंत्री की सुरक्षा में इस तरह की चूक होना एक बहुत बड़ा मुद्दा है। आरोपी कॉन्स्टेबल रत्नेश पवार ने ये क्यों किया इसके बारे में तो अभी तक पता नही चल पाया, लेकिन अगर इस आरोपी कॉन्स्टेबल रत्नेश पवार को उस वक्त सुरक्षाकर्मी नहीं रोक पाते तो कुछ भी हो सकता था।

Leave a Reply

Top