You are here
Home > breaking > फिल्म पाने के लिए मीठी बातें नहीं कर सकती : इलियाना

फिल्म पाने के लिए मीठी बातें नहीं कर सकती : इलियाना

इलियाना डिक्रूज का कहना है कि उन्हें फिल्में उनकी योग्यता से मिलती हैं। इसके लिए उन्हें लोगों से मीठी-मीठी बातें करने की आवश्यकता नहीं है, न ही काम पाने के लिए वह लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करती हैं।

मिलन लुथरिया की आगामी फिल्म “बादशाहो” की एक्ट्रेस इलियाना ने कहा, ‘लोग इसे अहंकार समझ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं लोगों के लिए अच्छी बन सकती हूं, उनके साथ कॉफी के लिए बाहर जा सकती हूं, डिनर कर सकती हूं, पार्टी में जाकर उनकी पसंद बन सकती हूं… लेकिन मैं यह सब नहीं करती। मैं फिल्में पाने के लिए लोगों से मीठी-मीठी बातें नहीं कर सकती।’

उन्होंने कहा, ‘इसके बजाय मैं ऐसी फिल्म में चुना जाना पसंद करती हूं जिसमें निर्देशक को लगे कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगी और मैं प्रतिभाशाली हूं। इसलिए अब तक, मुझे फिल्में मेरी योग्यता से मिली हैं।’ फिल्मोद्योग में मित्र बनाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं किसी के भी साथ बुरे से पेश नहीं आती। एक पेशेवर होने के नाते मैं चाहती हूं कि मेरे सभी को-स्टार्स, निर्देशक, निर्माता और सहकर्मी मेरे साथ काम करने में सहज महसूस करें, लेकिन मैं सेट पर मित्र बनाने के लिए नहीं जाती।’ इलियाना की  “बादशाहो” सितंबर को रिलीज होगी।

 

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top