You are here
Home > breaking > BOX OFFICE: ‘पैडमैन’ की पहले दिन धमाकेदार एंट्री, कमाए इतने करोड़ रुपये

BOX OFFICE: ‘पैडमैन’ की पहले दिन धमाकेदार एंट्री, कमाए इतने करोड़ रुपये

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फ़रवरी को बड़े परदे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है क्योंकि आज तक पीरियड्स पर बेस्ड कोई फिल्म नहीं बनी है। ये फिल्म महिलाओं की महावारी को लेकर रूढ़ीवादी सोच पर वार करती है। फिल्म में सैनिटरी पैड का मुद्दा उठाया गया है। आम दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक से फिल्म को पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं। यहां तक की अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्मों में इसे शुमार कर लिया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी शुरुआत की है। शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 14 करोड़ की कमाई की है। फिल्म 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी हैं। इस हिसाब  से फिल्म अपना बजट दो दिन में ही पूरा कर लेगी। दर्शकों को फिल्म का कंटेट बेहद पसंद आ रहा है। लिहाजा, वीकेंड पर फिल्म की कमाई दोगुना होने की उम्मीद की जा रही है।

ट्रेड एनालिस्टों का कहना है कि फिल्म पहले वीकेंड तक 70 करोड़ की कमाई कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा है ‘एक शब्द में फिल्म का रिव्यू वीनर। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि फिल्म सच्चाई पर आधारित है। फिल्म एक सोशल मैसेज देती है, फिल्म में आपके इंट्रस्ट को बनाए रखते हैं। फिल्म के लिए बड़ा थंब्स अप’।

आपको बता दें आर बाल्की के निर्देशन में बनी यह फिल्म रियल लाइफ पैडमैन आर मुरुगुनत्थम की जीवन से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाए। फिल्म भारत में लगभग 2750 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Top