You are here
Home > MANORANJAN > बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की ख़ास मेहमान

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की ख़ास मेहमान

शनिवार को शुरू हुए इस तीन दिवसीय साहित्य महोत्सव का आयोजन असम सरकार और प्रमोद कलिता, सेक्रेटरी पब्लिकेशन बोर्ड ऑफ़ असम ने साझा तौर पर किया है जिसके दूसरे दिन, बॉलीवुड में अपने जानदार अभिनय के लिए जाने जानेवाली एक अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति से समां बांध दिया.

e3572b0b-4f29-49ec-9992-e5f47d42c9c2

सौदागर, खामोशी – द म्यूज़िकल, दिल से, मन जैसी अनगिनत फ़िल्मों में अपने अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध करनेवाली और लगभग तीन दशक से लोगों का मनोरंजन करती आ रही मनीषा कोईराला असम के गुवाहाटी में तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में रविवार को एक विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं.

बॉलीवुड का जाना-माना नाम और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचा‌न रखनेवाली मनीष कोईराला को साहित्य महोत्सव में सम्मानित किया गया और इस विशेष मौके पर मनीषा ने कैंसर से बड़े साहस के साथ लड़ी गयी अपनी लड़ाई और उस खतरनाक बीमारी से उबरने की कहानी को बड़ी बेबाकी के साथ बयां किया.

मनीषा कोईराला ने आगे कहा, “मैं असम सरकार की बेहद शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे इस समारोह में शामिल होने और यहां महोत्सव में आकर अपनी कहानी को सबके साथ साझा करने का मौका मिला.

5a1dfbf7-edd9-45b3-a88c-03c7c43b06e4

मनीषा ने विस्तार से ख़ुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया.

हाल ही में संजू में एक अहम रोल में नज़र आनेवाली मनीषा ने कहा कि वो न ए प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं.

Leave a Reply

Top