You are here
Home > breaking > कल्कि को फैंस ने न्यूड पिक्चर डालने पर किया ट्रोल

कल्कि को फैंस ने न्यूड पिक्चर डालने पर किया ट्रोल

अपने बोल्ड किरदारों के लिए मशहूर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलिन, हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए विवादों में आ गई हैं। उनका यह फोटोशूट रीव बब्बर ने किया है और इसकी एक न्यूड फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर किए जाने के बाद यूजर्स ने कल्कि को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके फोटोशूट की आलोचना करने लगे। हालांकि कल्कि ने अपने फोटोशूट का बचाव करते हुए कहा,”एक औरत होने के नाते हमें ज्यादातर पुरुषों के नजरिये से दिखाया जाता है लेकिन यह फोटो एक महिला ने ही खींची थी। इसलिए मुझे ऐसा लगा कि इसे शेयर किया जाना जरूरी है।”

फोटो पर ट्रोल किए जाने पर कल्कि ने कहा, “मुझे लगता है कि आपको अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए न कि यह सोचना चाहिए कि दुनिया इस बारे में क्या कहेगी। हमें हमेशा जैसा हमारा व्यक्तित्व है उसे सामने रखना चाहिए और मैंने आज तक जो भी किया है उस पर कभी किसी तरह की शर्म नहीं आई है।”

अपनी फिल्मों के चुनाव पर कल्कि ने कहा, “ऐसा समझा जाता है कि मैं कुछ ही फिल्में करती हूँ लेकिन वास्तव में मुझे जो भी फिल्में मिलीं उसमें से ज्यादातर को मैंने करने के लिए हां कहा। लोगों को लगता है कि मैं मेनस्ट्रीम की फिल्में नहीं करती हूं लेकिन वास्तव में मुझे कोई ऐसी अच्छी कमर्शल फिल्म ऑफर ही नहीं की गई है जिसे मैं करना चाहूं।”

 

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top