You are here
Home > MANORANJAN > बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप

बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप

अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के साथ मारपीट करने और शराब के नशे में बुरा बर्ताव करने पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. दूसरी तरफ उनके पति रमणिक ने सफाई देते हुए कहा, उसकी नजर मेरी संपत्ति पर है.

बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से पिछले साल फरवरी में बॉबी ने शादी की थी. अब इन दोनों के बीच झगड़े की खबर आ रही है. बॉबी ने न सिर्फ मारपीट बल्कि उनकी प्रॉपटी हथियाने का भी आरोप रमणीक पर लगाया है. बॉबी ने कहा, मेरे पति को शक है कि मेरा संबंध दूसरे पुरुषों के साथ है. इस बात को लेकर वह मेरे साथ मारपीट करते हैं. मुझ पर दबाव बनाते हैं कि मैं मुंबई वाला फ्लैट भी उनके नाम कर दूं. मेरे ही पैसे से उसने नयी गाड़ी खरीदी. मैं अब तलाक लेकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं.

बॉबी के आरोप पर पति रमणिक का उल्टा उसी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं, बॉबी ने मेरे साथ धोखा किया है वह मेरे जायदाद के पेपर और सोना लेकर भाग गयी. मैंने कभी उस पर हाथ नहीं उठाया. वह जिस फ्लैट पर अपना दावा कर रही है वह भी मेरा है. उसे मैंने तब खरीदा था जब उसने मेरी मां के साथ रहने से इनकार कर दिया था. वह मुझ पर आरोप लगा रही है जिससे वह पूरी प्रॉपर्टी हासिल कर सके.

Leave a Reply

Top