You are here
Home > breaking > BMC ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज’ के कैंटीन को तोड़ा

BMC ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज’ के कैंटीन को तोड़ा

बृहन्मुंबई महानगपालिका (बीएमसी) ने गोरेगांव में स्थित बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज की 2,000 वर्ग फुट में बने कैंटीन को तोड़ दिया. नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि तोड़फोड़ की कार्वाई चौथी मंजिल पर की गई जहां पर रेड चिलीज प्रोड्क्शन के कर्मचारियों के लिए अवैध तरीके से कैंटीन बनाई गई थी, जो गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में स्थित है. उन्होंने कहा कि 2,000 फुट के ढांचे को तोडा गया है.

बीएमसी के अनुसार, यह कैंटीन अवैध तरीके से बनाई गई थी. पुलिस और महानगरपालिका की मौजूदगी में इस अवैध निर्माण को ढहाया गया. बता दें कि शाहरुख ने कुछ महीने पहले गोरेगांव के डीएलएच पार्क के चौथे फ्लोर पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए जगह किराये पर ली थी. यहां रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है.

इस बारे में रेड चिल्‍लीज की तरफ से भी प्रतिक्रिया जारी कर दी गई है. उनके अनुसार, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं है, बल्कि किरायेदार है. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर एक जगह खुली हुई है जहां बैठने की जगह है. यहां कर्मचारी अपने घर से लाया हुआ खाना खाते हैं, ये कैंटीन नहीं है.

Leave a Reply

Top