You are here
Home > breaking > Bihar Board 10th result: आज नहीं आएगा 10वीं का रिजल्ट, जानें वजह

Bihar Board 10th result: आज नहीं आएगा 10वीं का रिजल्ट, जानें वजह

Bihar Board 10th result 2018 के नतीजों की घोषणा में अभी और वक्त लगने वाला है. इंडियन एक्सप्रेस पर छपी खबर के मुताबिक हाईस्कूल का रिजल्ट छह दिन बाद 26 जून को जारी किया जाएगा. कहा जा रहा रिजल्ट में देरी की असल वजह एग्जाम की कॉपियां खो जाना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 10वीं के एग्जाम की 42000 कॉपियां गायब हैं. सभी कॉपियां गोपालगंज सेंटर से लापता हुईं हैं.

इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई के जरिए खबर सामने आई थी कि एक बैग गायब हो गया है, जिसमें 10वीं की बोर्ड परीक्षा की करीब 200 आंसर शीटे थीं. बैग गोपालगंज के एसएस बालिका इंटर स्कूल से गायब हुआ है.

स्कूल अथॉरिटीज ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस भी मामले की छानबीन कर रही है. आपको बता दें कि बिहार बोर्ड नतीजों का ऐलान ऑफिशियल वेबसाइट biharboard.ac.in पर करेगा. नतीजों की घोषणा 20 जून को की जाएगी. इससे पहले कहा जा रहा था कि 10वीं के नतीजों का ऐलान जून के दूसरे हफ्ते में जारी किया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

21 फरवरी से 29 फरवरी के बीच Bihar Board Class 10 examination कंडक्ट कराया गया था. 1400 से ज्यादा केंद्रों में 17 लाख से ज्यादा छात्र शामिल हुए थे.

Leave a Reply

Top