You are here
Home > MANORANJAN > Bigg Boss में पहुंचा दाऊद का रिश्तेदार जुबैर, कहा-लोगों की सोच बदलना चाहता हूं

Bigg Boss में पहुंचा दाऊद का रिश्तेदार जुबैर, कहा-लोगों की सोच बदलना चाहता हूं

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैऱ खान भी बिग बॉस 11 शो का हिस्सा बने हैं। इस सीजन में जुबैर भी बतौर कंटेंस्टेंट आए हैं। शो में अपने बारे में बताते हुए जुबैर काफी भावुक हो गए थे। जुबैर ने कहा जब लोगों को पता चला कि मेरा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के साथ कोई रिश्ता है उसके बाद उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जुबैर ने कहा कि उन्हें उनके बच्चों से भी दूर कर दिया गया, उन्हें बुहत मारा पीटा गया।

जुबैर खान ने बताया कि गैंगस्टर से उनका कोई संपर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि सच यह है कि दाऊद के साथ रिश्ता होने की वजह उनके करियर पर विपरीत असर पड़ा है और ‘बिग बॉस’ के जरिए वह इसे बदलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि साल 2011 से ही सभी खरीदारों, निवेशकों और अन्य ने (उनकी फिल्मों से) हाथ खींच लिए क्योंकि उन्हें मालूम हो गया था कि मैं दाऊद का रिश्तेदार हूं।जुबैर एक फिल्म निर्माता है।

जुबैर ने कहा कि लोग मुझसे डरते थे। बिग बॉस मेरे लिए एक मौका है ताकि मैं फिल्म उद्योग के बहुत सारे लोगों की समझ को बदल सकूं। उन्होंने कहा कि वह असामाजिक तत्वों से लड़ना चाहते हैं और उन्हें किसी का डर नहीं है।

Leave a Reply

Top