You are here
Home > MANORANJAN > Bigg Boss 12: टास्क खत्म होते ही इन्हे मिली कैप्टेंसी की दावेदारी

Bigg Boss 12: टास्क खत्म होते ही इन्हे मिली कैप्टेंसी की दावेदारी

bigg1-1-920x518

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में इस हफ्ते – लग्जरी बजट का टास्क पूरा हो गया. इस बार लग्जरी बजट टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार झगड़ा देखने को मिला. एक तरफ जहां रोमिल की चाल से दुखी होकर सुरभि ने हैप्पी क्लब छोड़ने का फैसला कर लिया, तो वहीं शिवाषीश इस टास्क में ‘मास्टरस्ट्रोक’ खेल गए .

लग्जरी बजट टास्क के लिए श्रीसंत और रोमिल को ‘हिटमैन’ बनाया गया था. साथ ही हर कंटेस्टेंट्स के लिए एक राशि तय कर दी गई. जिस भी कंटेस्टेंट को घरवाले कैप्टन बनने से रोकना चाहते हैं उसकी सुपारी उन्हें हिटमैन को देनी थी. बिग बॉस ने साफ किया कि आखिर में जो सबसे ज्यादा राशि वाला कंटेस्टेंट बचेगा वह कैप्टेंसी का दावेदार बनने में कामयाब होगा. इतना ही नहीं जिस हिटमैन को सबसे ज्यादा सुपारी मिलेगी वह भी घर की अगली कैप्टेंसी का दावेदार बन जाएगा.

इस टास्क में रोमिल किसी भी शर्त पर घर की अगली कैप्टेंसी हासिल करना चाहते थे. रोमिल ने खुद की दावेदारी हासिल करने के लिए पहले सुरभि और फिर श्रीसंत को धोखा दिया. सुरभि रोमिल की इस हरकत पर काफी नाराज हुई और उन्होंने दीपक के साथ लड़ाई करते हुए हैप्पी क्लब को अलविदा कह दिया.

हैप्पी क्लब की इसी फूट का फायदा शिवाषीश को मिला. शिवाषीश ने सोमी के साथ हाथ मिलाते हुए दीपक को भी टास्क से आउट कर दिया. वहीं रोमिल से लड़ाई करने के बाद श्रीसंत ने अपनी दावेदारी को दांव पर लगाते हुए दीपिका को गेम से आउट किया. इस टास्क के बाद शिवाषीश और रोमिल कैप्टेंसी की दावेदारी हासिल करने में कामयाब हुए.

Leave a Reply

Top