You are here
Home > MANORANJAN > सपना चौधरी भी हैं सीजन 11 में, Bigg Boss के पहले 4 पड़ोसी

सपना चौधरी भी हैं सीजन 11 में, Bigg Boss के पहले 4 पड़ोसी

बिग बॉस का नया सीजन एक बार फिर धमाकेदार होने जा रहा है. नए सीजन के पहले चार कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है. इस बार पड़ोसी थीम पर रियलिटी शो में शामिल होने वाले ये नाम भारत के अलग-अलग हिस्सों से हैं. पहले चार पड़ोसियों में एक मामूली चपरासी की बेटी तो है ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का भी नाम शामिल है.

कौन हैं चार पड़ोसी?

पहली पड़ोसी मसौद, पटना की ज्योति कुमार हैं. बिग बॉस 11 की दूसरी पड़ोसी नोएडा की शिवानी दुर्गा हैं. तीसरी पड़ोसी सपना चौधरी हैं. बिग बॉस के चौथे पड़ोसी दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद जुबैर खान है.

मिलिए चार पड़ोसी से 

ज्योति कुमार : ज्योति कुमार बिहार के मसूद की हैं. उनके पिता एक मामूली चपरासी हैं.

शिवानी दुर्गा : नोएडा की शिवानी एक आध्यात्मिक गुरु है. मेकर्स की ओर से शो का जो प्रोमो जारी हुआ है उसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि ‘एक तालाब की मछली गंदी है तो इसका मतलब यह नहीं कि पूरा तालाब ही गंदा हो.’

सपना चौधरी : ये हरियाणा की स्टेज डांसर हैं. वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. उनका नाम कई विवादों में आ चुका है.

जुबैर खान : सबसे मजेदार नाम हसीना पारकर के बेटे का है. प्रोमो से पता चलता है कि दाऊद के भांजे जुबैर भी शो में शामिल हो रहे हैं.

मंगलवार को शो लांच

बिग बॉस 11 का शो लांच मंगलवार को हुआ. इस दौरान सलमान खान ने कई दिलचस्प किस्से शेयर किए. इस बार भी शो में दो घर बनाए गए हैं. सलमान ने बताया कि बिग बॉस पड़ोसी थीम के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करता नजर आएगा. इस बार कुछ कॉमनर्स पड़ोसी के रूप में नजर आएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करना चाहते थे. लेकिन कलर्स वालों ने कहा, आपके बिना टीआरपी लाना मुश्किल है. अब मुझे भी इस शो को करने में मजा आता है देखता हूं कि कब तक एंटरटेन कर पाता हूं.

Leave a Reply

Top