You are here
Home > MANORANJAN > Bigg Boss 11: विकास गुप्‍ता कालकोठरी में हुए बंद

Bigg Boss 11: विकास गुप्‍ता कालकोठरी में हुए बंद

बिग बॉस 11 का लग्‍जरी बजट टास्‍क ‘जो मुड़ गया वो उड़ गया’ शुरू हुआ. शुरूआत से ही दोनों पक्ष के लोग आक्रामक दिखे. इस टास्क में घर वालों को दो टीमों में बांटा गया. विकास और पुनीश अलग-अलग टीम के कैप्टन बने और उनको संचालक की भूमिका भी दी गई. पहले विकास की टीम को टास्‍क एरिया में खड़े होना था और विरोधी टीम को उनकी आंखें बचाकर अंडे, ठंडा पानी, बर्फ और भूसा उनके मुंह पर फेंकना था.

शुरुआत में ही आकाश और पुनीश ने विकास पर अंडे और भूसा फेंकना शुरू कर दिया. विकास बार-बार कहते नजर आये कि वे थोड़ा धीरे फेंके, उनकी आंखों में भूसा जा रहा है. लेकिन आकाश और पुनीश पानी और भूसा फेंकते रहे जिससे विकास पीछे हट गये और चीखते नजर आये कि उनकी आंखों में भूसा घुस गया है. इसी दौरान विकास ने धक्‍का देकर पुनीश को गिरा दिया. इसके बाद विकास कहते दिखे कि उनकी आंख में चोट लग गई है.

विकास के टीम के बाकी सदस्‍य सपना चौधरी, हितेन, महजबीं और बनाफ्शा एक-एक कर पीछे हट गये. हालांकि हीना खान काफी देर तक टास्‍क में टिकी रहीं. टास्‍क के दौरान एकबार फिर विकास और शिल्‍पा शिंदे एकदूसरे से उलझते नजर आये. आकाश और विकास की भी बहस हुई.

बिग बॉस के नियम के अनुसार घर में कोई भी सदस्‍य किसी पर फिजिकल अटैक नहीं कर सकता है. ऐसे में विकास सजा के भागी बनें. दरअसल उन्‍होंने टास्‍क के दौरान पुनीश को धक्‍का देकर गिरा दिया था. ‘बिग बॉस’ की सजा के अनुसार विकास को तुरंत कैप्‍टन के पद से हटा दिया गया और जब त‍क वे घर में रहेंगे दोबारा कैप्‍टन नहीं बन पायेंगे. इसके अलावा उन्‍हें कालकोठरी में रहने की भी सजा दी गई.

अब घर के नये कैप्‍टन पुनीश को बना दिया गया है. वहीं घर में पुनीश और बदंगी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि विकास की टीम कैसे विरोधी टीम को हरायेगी. विकास इस टास्‍क का हिस्‍सा नहीं होंगे क्‍योंकि वे कालकोठरी में बंद हैं.

Leave a Reply

Top