You are here
Home > breaking > बिग बॉस 11 का टीज़र हुआ रिलीज़

बिग बॉस 11 का टीज़र हुआ रिलीज़

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस को टेलीविजन की दुनिया का सबसे विवादित शो माना जाता है। शो का 10वां सीजन इतना कामयाब रहा कि मेकर्स इसके अगले सीजन के लिए इंतिजार नहीं कर पा रहे हैं। शो के 11वें सीजन के लिए तैयारियां चल रही हैं इस तरह की खबरें लगातार आ रही थीं और अब इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है। इस शो के नए प्रोमो से लगता है कि अब सिर्फ सेलीब्रिटीज और इंडियावालों की ही नहीं बल्कि ‘पड़ोसियों’ की भी एंट्री इस शो में होने वाली है। जिससे यह साफ हो जाता है कि मीडिया में आ रही खबरें सही थीं। टीजर में आप न सिर्फ आप सलमान खान का बिंदास अंदाज देख पाएंगे बल्कि आपको इसमें शो का लोगो भी दिखाई देगा जिसे पिछली बार से ज्यादा अट्रैक्टिव और डिफरेंट बनाया गया है।

इस टीजर में सलमान फर्स्ट फ्लोर पर बालकनी के पास अपने पौधों को पानी देते दिखाई दे रहे हैं लेकिन पानी गलती से गिर रहा है नीचे ग्राउंड फ्लोर पर बैठ कर चाय पी रहे बुजुर्ग के कप में गिर रहा है। वह उठ खड़ा होता है और सलमान पर भड़क जाता है। इसी दौरान उनके सामने वाले फ्लोर में कपड़े सुखा रहीं भाभी सलमान को शादी की सलाह दे डालती है। सलमान भी कहां कम हैं, वह तुरंत कहते हैं कि अगर आप कुवांरी होती तो जरूर शादी कर लेता। इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा- आपके त्यौहारी मौसम में और मजा डालने आ रहा है बिग बॉस सलमान खान के साथ। 15 घंटे के भीतर इस वीडियो को तकरीबन 50 हजार लोगों ने देखा है।

खबरें हैं कि इस बार हिस्‍सा लेने वाले आम लोगों को शो का हिस्‍सा बनने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे। मीडिया में आई खबरों के अनुसार आम लोग, जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें अब पैसा नहीं दिए जाएंगे यानी वह फ्री में इस शो का हिस्‍सा बनेंगे। ‘बिग बॉस’ के घर में होने वाले टास्‍क के दौरान वह कैसा परफॉर्म करते हैं और कितनी अच्‍छी टीआरपी लाते हैं, इस आधार पर आम लोगों को स्पेशल बोनस के रूप में पैसे कमाने होंगे।

 

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top