You are here
Home > breaking > ‘बिग बॉस 11’: अब तक सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी निया शर्मा

‘बिग बॉस 11’: अब तक सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी निया शर्मा

टीवी का मशहूर और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का आगाज जल्द ही होने जा रहा है.  अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा के शो में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने की बात कहीजा रही थी. हालांकि, निया ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया है.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने एक बार फिर निया शर्मा को शो में शामिल करने के लिए अप्रोच किया है. साथ ही रिपोर्ट में दावा किया जारहा है कि निया को शो में शामिल होने पर 2 करोड़ रुपये की बड़ी रकम फीस के तौर दी जाएगी.

बता दें कि निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ का हिस्सा हैं. इस शो में निया शर्मा की दमदार परफॉर्मेंस को देखते हुए ‘बिग बॉस’ के निर्माता चाहते हैं कि नियाकंटेस्टेंट के तौर पर सीजन 11 में शामिल हों.

शो के निर्माताओ ने बताया है कि निया शर्मा ने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है, उसी की वजह से निया शर्मा को फीस के तौर पर इतनी बड़ी रकम के साथ अप्रोच किया गया है.

रिपोर्ट में आगे दावा किया है कि शो से जुड़े सोर्स ने उन्हें जानकारी दी है कि निर्माताओं की अप्रोच पर निया शर्मा के रिस्पांस पॉजिटिव है. अगर निया शर्मा इस शो का हिस्सा बनती हैं तो वह अब तक शो मेंसबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलिब्रिटीज में से एक होंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निया शर्मा ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से किया था. निया शर्मा को छोटे पर्दे पर पहचान जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘जमाईराजा’ से मिली. इसके अलावा निया शर्मा को पिछले साल एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब के साथ भी नवाजा गया था.

-साक्षी दीक्षित

Leave a Reply

Top