You are here
Home > breaking > भाजपा कभी आरक्षण खत्म नहीं करेगी, मोदीजी की बाढ़ में सांप-नेवला सब साथ आ गये : अमित शाह

भाजपा कभी आरक्षण खत्म नहीं करेगी, मोदीजी की बाढ़ में सांप-नेवला सब साथ आ गये : अमित शाह

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां पार्टी के 39वें स्थापना दिवस पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कभी आरक्षण खत्म नहीं करेगी और न ही किसी को ऐसा करने देगी. उन्होंने कहा कि आज मोदी की बाढ़ आयी है और सभी जान बचाने  के लिए एक साथ जमा हो गये हैं. उन्होंने कहा कि जब बाढ़ आती है तो सांप-कुत्ता-बिल्ली सब अपने आप को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी की बाढ़ के डर में सांप-नेवला सब एक साथ मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इतिहास में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है. अमित शाह ने कहा कि आज ही के दिन 38 साल पहले अटल जी ने मुंबई में भाजपा की स्थापना की थी, तब उन्होंने कहा था कि अंछेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा. आज पूरे देश में कमल खिला हुआ है.

अमित शाह ने कहा कि हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी और आज 10 करोड़ सदस्य हैं. शाह ने कहा कि पहले हमारे दो लोकसभा सदस्य थे आज हम अकेले दम पर बहुमत की सरकार चला रहे हैं. शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी भी राहुल जी शरद पवार के साथ बैठते हैं. वे मोदी सरकार के चार साल का हिसाब मांगते हैं लेकिन खुद की चार पीढ़ियों का हिसाब नहीं देते हैं.

Leave a Reply

Top