You are here
Home > ASTROLOGY > भाग्य रेखा- 8 मार्च से 14 मार्च, कैसा रहेगा आपका सप्ताह-जानिए गुरु मां सरोज सिंह से

भाग्य रेखा- 8 मार्च से 14 मार्च, कैसा रहेगा आपका सप्ताह-जानिए गुरु मां सरोज सिंह से

मेष राशि

मेष राशि के विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अच्छा है। आय के साधन बढ़िया है, सैलरी में वृद्धि हो सकती है। भाई बहन और पड़ोसी से वाद- विवाद से बचें और बोलने में स्पीड और गर्मी कम रखें। सबसे बड़ी बात यह है कि दूसरों की बात काटने की आदत छोड़ दिए।

माणिक/ अनंतमूल की जड़ पहने।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को सप्ताह के पहले व दूसरे दिन किसी भी काम को पूरा करने में रुकावट आएगी। सड़क पार करते समय और वाहन चलाते समय सावधान रहें। खास तौर पर इस राशि की जो लड़कियां हैं, वह बाहर जाते समय सावधान रहें। कोई बदसलूकी कर सकता है। इंपोर्ट एक्सपोर्ट वालों का समय शुभ है।

हीरा/पपीते की जड़ पहने।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य पर फोकस करना चाहिए। आसानी से लक्ष्य की प्राप्ति होगी। अपने घर की सजावट व संवारने में समय लगाएंगे। अपने ऊपर व घर पर विशेष ध्यान देंगे। इस सप्ताह में पदोन्नति का अच्छा योग बना हुआ है। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बनी रहेगी।

पन्ना/  एलोवेरा की जड़ पहने।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों का मान सम्मान बढ़ा हुआ है। जो लोग नौकरी की तलाश में है, उनको खुशखबरी मिल सकती है। मगर आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया की स्थिति बनी हुई है।अतः खर्चों में सावधानी बरतें। प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने वालों के लिए समय अच्छा है। इस समय स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मोती / खिरनी की जड़ पहने।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक इस समय शांत और रिलैक्स मूड में रहेंगे। जिनका कोई अफेयर चल रहा है। उनकी शादी की संभावना बन रही है। पारिवारिक सुख भी अच्छा है। इस समय किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। जिसमें प्रशंसा मिलेगी। सप्ताह के मध्य में डिप्रेशन, चिड़चिड़ापन, नींद में कमी बेचैनी बनी रहेगी।

माणिक या बेल की जड़ पहने।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक जो नौकरी पेशा हैं, उनके बॉस से संबंध तनावपूर्ण बने हुए हैं। इस समय किसी भी प्रकार का जोखिम लेना ठीक नहीं ,नुकसान हो सकता है। सासू मां से टकराव हो सकता है। इसका ध्यान रखें। विरोधियों को अपनी सूझबूझ से परास्त करेंगे।

पन्ना/अपामार्ग की जड़ पहने।

तुला राशि

तुला राशि के लिए सप्ताह बहुत अच्छा है। आपकी सेहत और व्यक्तित्व दोनों में सुधार और निखार आएगा। भूमि, भवन, वाहन खरीदने का योग बना हुआ है। अगर विदेश के लिए पेपर फाइल करने हैं तो यह शुभ समय है। पर दोस्तों से सावधानी बरतें।  कुछ छुपी हुई बात उजागर हो सकती है।

ओपल/ चमेली की जड़ पहने।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी बनी हुई है। पर मानसिक तौर पर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। प्रेम संबंधों में सावधान रहें। शादी तय हो रही है तो थोड़ा जांच पड़ताल कर लें। हो सकता है कुछ गोपनीय राज पता चल जाए। अगर जॉब छोड़ने का सोच रहे हैं तो महीनों के लिए डाल दें।

मूंगा/ खैर की जड़ पहने।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को, जिनको लिखना ज्यादा पड़ता है या ज्यादा लोगों से बातचीत होती है, उनके लिए समय अच्छा है, उन्हें फायदा होगा। किंतु ऑफिस की पॉलिटिक्स से दूर रहें। दूर नौकरी करने वालों को घर के साथ पास ही जॉब मिल सकती है। घर में परिवर्तन का, सुख सुविधा का समान या नई गाड़ी खरीदने का योग है।

पुखराज या केले की जड़ पहने।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के पिता से संबंध तनावपूर्ण है। परिवार में भी थोड़ा तनाव बना हुआ है और पब्लिक इमेज अच्छी बनी हुई है। यात्राएं लाभदायक। प्रॉपर्टी वाहन की खरीद से बचे। तेज धार वाले हथियार व अग्निशमन के कार्य में लगे हुए लोग सावधान रहें।

नीलम पहले चेक करें, फिर पहने या शमी की जड़ पहने

कुंभ राशि

लोगों की सलाह से लाभ होगा। इंपोर्ट-एक्सपोर्ट से जुड़े लोगों के लिए शुभ समय है। ससुराल पक्ष का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि की गर्भवती महिलाएं सावधान रहें और आंखो का ध्यान रखे।

नीली या शीशम की जड पहनें।

मीन राशि

मीन राशि के खर्चे बढ़े हुए हैं और लोगों से व भाई बहनों से टकराहट की संभावनाएं भी बनी हुई है। पास की यात्रा का योग है, व ऊर्जा से भरे रहेंगे। बच्चों के लिए समय अच्छा है। खास बात यह है कि आपके सामने बहुत से लोगों की पोल पट्टी खुलने वाली है। आपको बुखार, सर, दर्द आदि हो सकता है।

पुखराज या बरगद की जड़ पहने।

Top